Dainik Athah

Lock Down में ईमानदारी से पढ़ाई करने पर अध्यापिका ने दी साइकिल ईनाम

अथाह संवाददाता
धौलाना।
यूं तो बेसिक शिक्षा विभाग हमेशा लोगों के निशाने पर रहता है। लेकिन कुछ अध्यापक सराहनीय कार्य भी करते हैं। गांव कपूरपुर के परिषदीय विद्यालय की अध्यापिका मानसी भटनागर ने कक्षा छह के छात्र प्रिंस को Lock Down के दौरान विषम परिस्थितियों में बेहतर पढ़ाई करने से खुश होकर एक साइकिल ईनाम स्वरूप प्रदान की है। जिससे छात्र के स्वजन जहां गदगद हैं वहीं अध्यापिका की सराहनीय कार्य की प्रशंसा गांव में की जा रही है।

यह जानकारी देते हुए एआरपी सीमा तोमर ने बताया कि गांव कपूरपुर में संविलयान विद्यालय स्थित है। लाक डाउन के दौरान कक्षा छह के छात्र प्रिंस ने घर रहकर अध्यापिका मानसी भटनागर के दिशा निर्देश पर बेहतर पढ़ाई की। जिसकी जानकारी टेस्ट के माध्यम से हुई। अन्य छात्रों ने भी अच्छा प्रदर्शन किया।

लेकिन प्रिंस ने सबसे बेहतर प्रदर्शन किया है। जिससे खुश होकर मानसी भटनागर ने एक नई साइकिल ईनाम स्वरूप प्रदान की है। प्रभारी प्रधान अध्यापिका अंजना, सहायक अध्यापिका बेबी, सताक्षी व माहेश्वरी, सपना आदि ने भी उत्साहवर्धन किया। प्रिंस की मां कविता ने अध्यापकों के शिक्षण शैली को सराहा है। साथ ही आभार जताया। वहीं गांव के लोग भी इस कार्य की प्रशंसा करते नजर आए।

Lock Down——————-Lock Down———————–Lock Down

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *