Dainik Athah

Uttar Pradesh माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई गुट की बैठक हुई

अथाह संवाददाता, बड़ौत। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) माध्यमिक शिक्षक संघ ठकुराई  गुटकी एक विशेष बैठक प्रांतीय मंत्री सुशील चौधरी के आवास मधुबन कॉलोनी मैं हुई जिसकी अध्यक्षता जिला अध्यक्ष प्रमोद प्रकाश शर्मा ने की प्रांत मंत्री वह जनपद के चुनाव प्रभारी सुशील चौधरी ने शिक्षकों को संबोधित करते हुए कहा कि यह सम्मान और अस्मिता की लड़ाई है जिसमें सबको संगठित होकर चुनाव लड़ना होगा।

जिसके लिए ब्लॉक  स्तर पर टीम का गठन किया सुशील चौधरी ने कहा  की राजनीतिक दल शिक्षकों के चुनाव में कूद पड़े हैं और उन लोगों का शिक्षा और शिक्षा व्यवस्था और शिक्षकों से कोई लेना देना नहीं है बल्कि वह अनेक संस्थाओं के प्रबंधक है। उन लोगों की सोच शिक्षकों के हित में कभी नहीं रहेगी दूसरी ओर जिला मंत्री दीपक कुमार नैन ने कहा कि लगभग 45 वर्षों से कार्यरत शर्मा गुट लगातार।

विधान परिषद  का नेतृत्व करता आया है उसने सदैव शिक्षकों के वोट पाकर सरकार के साथ गठबंधन करके षड्यंत्र करके शिक्षकों की सेवा शर्तों पर लगातार कुठाराघात किया है। उन्होंने कहा कि अगर आप सब लोग समय रहते जागरूक नहीं होए तो आने वाला समय सेवा शर्तों और शिक्षकों के शोषण के लिए जाना जाएगा।

पूर्व अध्यक्ष तेजवीर यादव ने साथियों को संगठित कर शिक्षक विरोधी ताकतों को मुंहतोड़ जवाब देने के लिए धरातल पर कार्य करने पर जोर दिया गया। नगरध्यक्ष सजीव तौमर ने अनेक प्रकार की रणनीति बनाकर ब्लॉक स्तर पर संगठन को मजबूत करते हुए लोगों से जोड़ते हुए सरकार की नाकामियों सरकार की गलत नीतियों को शिक्षकों तक ले जाने का आह्वान किया।

जब की रविवार को विशेष बैठक में जनपद बागपत के अनेक शिक्षक साथियों ने भाग लिया ब्लॉक स्तर से उत्साहित कार्यकर्ताओं ने जोश के साथ अनेक प्रस्तावों को रखा और उन प्रस्तावों को पास किया।

जल्द ही एक जनपद सम्मेलन का आवान आयोजन किया जाएगा आज की बैठक में सुशील वर्मा, राघवेंद्र शर्मा, जाहिद चमन लाल, राजगुरु तोमर, राजेश गौड, सदाराम अरविंद तोमर, विनोद आर्य, नरेश पाल प्रमोद, विश्नोई सुदेश भारती, सचिन चिकारा, विशाल राय आदि मौजूद थे

Uttar Pradesh——Uttar Pradesh

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *