Dainik Athah

Diwali के पर्व पर वृद्धाश्रम में पंहुचा एहसास परिवार

अथाह संवाददाता, मोदीनगर। दीपावली (Diwali) का पर्व नजदीक आ रहा है ऐसे में सभी लोग अपने -अपने घरो को साफ कर रहे है। ऐसे ही मोदीनगर एहसास महिला समिति द्वारा रविवार को सुचेतापुरी स्थित वृद्धाश्रम में एक दिन बुजुर्गों के नाम समर्पित किया जिसमें संस्था की महिला सदस्यों द्वारा वृद्धाश्रम की साफ़ सफाई, धुलाई से लेकर साजो सजावट तक करनें का कार्य किया गया।

संस्था की अध्यक्ष अनुप्रीत कौर ने जानकारी दी की इस आयोजन का मकसद अपनें अपनें परिवारों से विषम परिस्थितियों के चलते अलग रह रहे नौ बुजुर्गों को दीपावली के त्यौहार का एहसास कराकर उनके चेहरों पर खुशियाँ लाना था इसी के चलते आज एहसास संस्था नें वृद्धाश्रम में साफ़ सफाई कर फूलों से सजावट की तथा वृद्धाश्रम के मुख्य द्वार पर बिजली की लङियां लगानें का काम किया तथा वंहा रह रहे बुजुर्गों को अपनें हाथों से भोजन तैयार कर खिलानें का पुण्य कार्य किया उसके पश्चात् सभी बुजुर्गो को संस्था की सदस्यों द्वारा स्वयं तैयार किये गये बेसन के लङ्ङुओं से मुंह मीठा कराया तथा उनके साथ बैठकर उनके जीवन के अनुभवों को को सुना।

एहसास परिवार के इस तरह के प्रेम भाव से भरपूर कार्यो को देखकर सभी बुजुर्गो ने भरपूर प्रशंसा की तथा संस्था की सभी सदस्याओं को अपना आशीर्वाद दिया तथा उज्जवल भविष्य की शुभकामनायें दीं। अनुप्रीत कौर के अनुसार इस मुहिम को सफ़ल बनानें में आंचल खुराना, जसबीर कौर, गुरमीत गुप्ता, सतविन्दर कौर, तारिका माटा, सलोनी यादव,मीरा जैन, नैना चौहान शिवानी मलिक का विशेष सहयोग रहा।

Diwali———-Diwali———-Diwali———-Diwali———-Diwali

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *