Dainik Athah

Ghaziabad: 24 घंटे में लूट की दूसरी वारदात, आमजन दहशत में

Ghaziabad में कलेक्शन एजेंट से पिस्टल के बल पर 1.30 लाख लूटे

अथाह संवाददता, Ghaziabad। बाइक सवार बदमाशों ने सोमवार की सुबह लगातार दूसरे दिन कलेक्शन एजेंट से लूट की घटना को अंजाम दिया। थाना कविनगर क्षेत्र में राजनगर रेलवे रोड पर अपाचे सवार बदमाश एजेंट से पिस्टल के बल पर 1.30 लाख रुपये भरा बैग और बाइक की चाबी लूट ले गए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सिहानी गेट क्षेत्र में रविवार सुबह इसी तरह बाइक सवार बदमाशों ने तेल व्यापारी के मुनीम से ढाई लाख रुपये भरा बैग लूट लिया था।

संजयनगर निवासी सुमित सबरवाल के पास मनी ट्रांसफर कंपनी की एजेंसी है। गोल्फ लिक्स सोसायटी में रहने वाले प्रशांत भार्गव लंबे समय से उनके कलेक्शन एजेंट हैं। सोमवार सुबह नौ बजे प्रशांत घर से स्प्लेंडर बाइक लेकर निकले।

चार सेंटरों से पैसा लेकर उन्होंने कंपनी के खाते में बैंक मशीन के जरिये 3.20 लाख रुपये जमा करा दिए और फिर राजनगर से पैसा लेकर सुमित के घर जा रहे थे। राजनगर रेलवे रोड पर आते ही पीछे से सफेद अपाचे सवार दो व्यक्ति आए। चालक ने हेलमेट पहन रखा था और पीछे वाले ने गमछे से मुंह ढक रखा था।

आते ही पीछे बैठे बदमाश ने उनका पिट्ठू बैग लूटने की कोशिश की तो प्रशांत बाइक रोककर विरोध करने लगे। इसी बीच एक ने उनकी बाइक की चाबी निकाली और दूसरे ने उनकी कमर पर पिस्टल लगा दी।

बदमाश बैग लूटकर एएलटी आरओबी की ओर फरार हो गए। प्रशांत ने बताया कि बैग में 1.30 लाख रुपये और कुछ दस्तावेज रखे थे। जींस की जेब में रखे करीब 40 हजार रुपये बच गए। आशंका है कि बदमाशों ने रेकी के बाद घटना को अंजाम दिया है। बदमाशों को प्रशांत के रूट की जानकारी थी। इसीलिए सुनसान रेलवे रोड को वारदात के लिए चुना।

 बता दें कि रविवार को भी बदमाशों ने तेल व्यापारी के मुनीम से दिनदहाड़े दो लाख 48 हजार की नगदी लूट ली थी। पुलिस लुटेरों का पता लगा पाती तब तक सोमवार सुबह बाइक सवार बदमाशों ने लूट की दूसरी वारदात को अंजाम दे डाला।

एक अन्य घटना में कवि नगर की पॉश कॉलोनी शास्त्री नगर में चोरों ने एक रात में 8 कारों से बैटरी व अन्य उपकरण चोरी कर लिए। लगातार हो रही आपराधिक वारदातों ने पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोल कर रख दी है।

Ghaziabad———Ghaziabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *