भाजपा विधायक के मामा की ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या ।

मॉर्निंग वॉक पर निकले थे नरेश त्यागी, स्कूटी सवार बदमाशों ने दागी गोलियां।

अथाह संवाददाता ,गाजियाबाद। जिले में अपराधियों का तांडव जारी है। शुक्रवार सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले भाजपा विधायक के मामा की स्कूटी सवार बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसा कर हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों व आसपास के लोगों की मदद से उन्हें एक निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मौके पर पहुंचे एसएसपी कलानिधि नैथानी ने बताया कि सुबह करीब 5:30 बजे लोहिया नगर में स्कूटी सवार बदमाशों ने नरेश त्यागी नामक व्यक्ति के गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस टीमों का गठन कर दिया गया है और शीघ्र ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

घटना सिहानी गेट थाना क्षेत्र के लोहिया नगर की है। जानकारी के मुताबिक लोहिया नगर में रहने वाले नरेश त्यागी भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के  मामा थे। बताते हैं सुबह करीब 5:30 बजे वह घर से टहलने के लिए निकले थे। जैसे ही वह जदयू नेता केसी त्यागी के घर के सामने पहुंचे तभी स्कूटी सवार  दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। उनके सिर में गोली लगी है। जिससे वह मौके पर ही ढेर हो गए।

सुबह तड़के गोलियों की गड़गड़ाहट से लोहिया नगर की गलियां गूंज उठी लोग घरों के बाहर निकले लोग कुछ समझ पाते तब तक हमलावर फरार हो गए। खून से लथपथ नरेश त्यागी को आनन-फानन में यशोदा अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सुबह तड़के हुई घटना से आसपास इलाके में दहशत का माहौल है लोगों का कहना है कि गाजियाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। मौके पर एसएसपी कलानिधि नैथानी, एसपी सिटी अभिषेक वर्मा पुलिस बल के साथ पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *