Dainik Athah

अब बदला भी लेगा और Mirzapur भी

इस वेब सीरीज का फैंस को था बेसब्री से इंतजार, वह आख‍िर खत्म हुआ। अमेजन प्राइम ने Mirzapur 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया है।

अथाह ब्यूरो, नई दिल्ली। वेब सीरीज़ की दुनिया में भौकाल मचाने आगया किंग ऑफ़ वेब सीरीज:- मिर्जापुर-2, इस बार ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाया रहेगा मिर्ज़ापुर-2 का बोल बाला। सीरीज के ट्रेलर को देख आप के भी होश उड़जाएंगे। ट्रेलर में प्रतिशोध, षडयंत्र, खून-खराबा, धोखा जैसे एंटरटेनमेंट के सारे डोज शामिल हैं। यह देखना काफी द‍िलचस्प होगा कि शो दर्शकों की उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं।

सीरीज में कौन-कौन है  

मिर्जापुर के सीजन 1 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येंदु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, विक्रांत मैसी, श्र‍िया पिलगांवकर, रसिका दुग्गल, हर्ष शेखर गौड़, अमित सियाल, अंजुम शर्मा, शीबा चड्ढा, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग मुख्य किरदार में थे।

इस बार Mirzapur 2 में कुछ पुराने किरदार अब शो में नहीं हैं। वहीं कुछ नए कैरेक्टर्स की एंट्री हुई है। इस बार मिर्जापुर 2 में विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी सीरीज में एंटरटे करते नजर आएंगे। 

ट्रेलर रिव्यू

ट्रेलर में चार लीड कैरेक्टर्स कालीन भैया, मुन्ना, गुड्डू, गोलू के अलावा बाकी कैरेक्टर्स की झलक‍ियां पेश की गई है। मुन्ना इस बार हर हाल में किसी भी तरह मिर्जापुर की राजगद्दी को हासिल करने का मन बना लिया है।

उसने अपने तरिके से नियमो का ईजाद किया है जिसके मुताबिक जो गद्दी पर बैठेगा वो कभी भी नियम बदल सकता है। दूसरी तरफ हमारे गुड्डू भइया और गोलू प्रतिशोध की ज्वाला में जल रहे हैं।

गुड्डू दुश्मन ( मुन्ना और कालीन ) को मौत के घाट उतारने में एक बार भी नहीं सोचता। गोलू के साथ मिलकर वह अपने दुश्मनों को खत्म करने निकल पड़ता है लेक‍िन सिर्फ बदले से उसका मन शांत नहीं होने वाला। वह बदले के साथ-साथ मिर्जापुर पर राज करना भी चाहता है। इस बारे सीरीज में भौकाल मचने वाला है।  

23 अक्टूबर को र‍िलीज होगी सीरीज 

क्या इस बार मुन्ना, कालीन भैया को धोखा देगा ? क्या गुड्डू और गोलू अपना इंतकाम पूरा कर पाएंगे? क्या मुन्ना मिर्जापुर की गद्दी का नया हकदार बनेगा? कौन होगा इस बार किंग ऑफ़ मिर्ज़ापुर ? क्या मिर्ज़ापुर को मुक्ति मिलेगी कालीन भइया के राज से ? देखिये मिर्जापुर-2, 23 अक्टूबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *