Dainik Athah

VVIP नेहरू स्टेडियम का कायाकल्प ,CMD प्रवीण त्यागी ने किया उद्घाटन

नये रंग रूप में स्टेडियम VVIP नेहरू स्टेडियम

आज से स्टेडियम कारपोरेट टूर्नामेंट का आगाज

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
नेहरूनगर स्थित जीडीए का जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम अब वीवीआईपी(VVIP) जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम के नाम से जाना जायेगा। स्टेडियम का अनौपचारिक उद्घाटन वीवीआईपी(VVIP) ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी ने फीता काटकर किया।

बता दें कि जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम को वीवीआईपी(VVIP) ग्रुप ने गाजियाबाद विकास प्राधिकरण से लीज पर लिया है। लीज की औपचारिकताएं पूर्ण होने के बाद वीवीआईपी ग्रुप ने स्टेडियम को सजाने संवारने का काम शुरू किया था। मैदान को तैयार करने के साथ ही अन्य सभी काम लगभग पूरे हो चुके हैं तथा लोगों को नया रंग रूप बेहद पसंद आ रहा है। शुक्रवार को स्टेडियम का अनौपचारिक उद्घाटन वीवीआईपी(VVIP) के सीएमडी प्रवीण त्यागी ने किया। इसके साथ ही पहला कारपोरेट टूर्नामेंट भी यहां शुरू हो रहा है।

वीवीआईपी ग्रुप के निदेशक विभोर त्यागी ने बताया कि स्टेडियम का औपचारिक उद्घाटन आने वाले दिनों में करवाया जायेगा। उन्होंने बताया कि स्टेडियम में क्रिकेट अकादमी का काम भी पूरा हो गया है। जल्द ही अकादमी का भी कोरोना नियमों के तहत उद्घाटन भी होगा। उन्होंने बताया कि जिस प्रकार स्टेडियम तैयार किया गया है उसकी सभी ने सराहना की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *