Dainik Athah

Hathras- दोषियों का नाश सुनिश्चित, यह है संकल्प और वचन: योगी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तोड़ी चुप्पी

हाथरस के एसपी, डीएसपी, थाना प्रभारी समेत सात पुलिसकर्मी निलंबित

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस(Hathras) कांड समेत समेत प्रदेश में महिलाओं के प्रति अपराधों पर चुप्पी तोड़ते हुए बड़ा बयान दिया। उन्होंने कहा दोषियों का नाश सुनिश्चित- यह है संकल्प और वचन। इसके साथ ही शासन ने हाथरस(Hathras) के एसपी, डीएसपी समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया। वहीं, जिलाधिकारी को हटाने की खबरें भी उड़ रही है।


प्रदेश में हाथरस(Hathras) के साथ ही बलरामपुर तथा आजमगढ़ में महिलाओं के प्रति अपराध पर बेहद गंभीर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नेबड़ा बयान दिया है। उन्होंने इसको लेकर ट्वीट किया है और महिलाओं के प्रति अपराध करने वालों को सख्त लहजे में चेतावनी भी दी है। उन्होंने ट्वीट किया है कि उत्तर प्रदेश में माता-बहनों के सम्मान-स्वाभिमान को क्षति पहुंचाने का विचार मात्र रखने वालों का समूल नाश सुनिश्चित है। इन सभी को ऐसा दंड मिलेगा जो भविष्य में उदाहरण प्रस्तुत करेगा। आपकी उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश की प्रत्येक माता-बहन की सुरक्षा व विकास के लिए संकल्पबद्ध है। यह हमारा संकल्प है-वचन है। इसके माध्यम से उन्होंने स्पष्ट कर दिया कि अब अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई न करने वाले अफसरों की खैर नहीं।


उनके ट्वीट के बाद ही शासन ने हाथरस कांड में बड़ी कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने हाथरस में मृत युवती के मामले में लापरवाही पर कड़ी कार्रवाई करते हुए हाथरस के एसपी समेत सात पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। हाथरस(Hathras) मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर यह फैसला किया है। प्राथमिक जांच रिपोर्ट के आधार पर मौजूदा एसपी, डीएसपी, इंस्पेक्टर और कुछ अन्य के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही वादी प्रतिवादी सभी लोगों के नारको पॉलीग्राफ टेस्ट भी कराए जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *