Dainik Athah

लूट: Ghaziabad में दिनदहाड़े ज्वेलर्स से लाखों की लूट

अथाह संवाददाता,गाजियाबाद। जिले में लगता है पुलिस का इकबाल पूरी तरह खत्म हो चुका है। मंगलवार को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के न्याय खंड में करीब 5 बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक सर्राफा दुकान पर धावा बोलकर लाखों रुपए कीमत के आभूषण लूट लिए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी ली और टीमें गठित कर लुटेरों की तलाश में जुट गई।

मालूम हो कि न्याय खंड 3 में अभिलाष वर्मा की दुर्गा ज्वेलर्स के नाम से सर्राफा की दुकान है। अभिलाष वर्मा अपने कर्मचारी के साथ दुकान पर बैठे थे। अपराह्न करीब 2:30 बजे पांच बदमाश दुकान पर आए और आते ही दुकान पर बैठे अभिलाष वर्मा व अन्य को गन प्वाइंट पर ले लिया तथा जान से मारने की धमकी देकर दुकान से करीब 7 किलो चांदी और डेढ़ सौ ग्राम सोना लूट कर फरार हो गए।

लुटेरों के जाने के बाद अभिलाष वर्मा ने पुलिस को सूचित किया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तथा अपराधियों की धरपकड़ के लिए पुलिसकर्मियों को लगाया। पुलिस का कहना है कि करीब 2:30 बजे अभिलाष वर्मा की दुकान पर बदमाश आए और दुकान में रखे सोने-चांदी के आभूषण लूट कर फरार हो गए। उन्होंने कहा कि लुटेरों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमें गठित की गई है शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *