Dainik Athah

Corona की मार: इस मशहूर सीरियल के डाइरेक्टर ठेले पर बेच रहे सब्जी

Corona के कारण कई लोगो की जिन्दगियां प्रभावित हुई, तो कई तबाह भी हुई है। हर क्षेत्र के व्यक्ति को अनेकों परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। किसी की नौकरी चली गई तो किसी का व्यवसाय उजड़ गया। कई जगह तो पूरे के पूरे परिवार ही उजड़ गए, तो कुछ अपने परिवार के पालन पोषण के लिए कोई भी कार्य करने में लग गए। आम जन के साथ साथ कुछ चहेते चेहरे भी इसके प्रभाव से नहीं बच पाए।

Corona महामारी से प्रभावितो में से एक की बात कर रहे है मशहूर सीरियल ‘बालिका वधू’ डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ की।

आजमगढ़। कई मशहूर टीवी सीरियल बालिका वधू, ज्योति, कुछ तो लोग कहेंगे, सुजाता जैसे सुपरहिट सीरियल का डायरेक्शन कर चुके डायरेक्टर रामवृक्ष गौड़ Corona महामारी के चलते अपने गाँव उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में परिवार के पालन पोषण के लिए ठेला लगाकर सब्जी बेच रहे है।

इन परिस्थियों पर डायरेक्टर गौड़ ने बताया कि रियल लाइफ और रील लाइफ दोनों चलती रहती हैं। लेकिन इन दोनों में बहुत ज्यादा अंतर है। जीवन में उतार- चढ़ाव तो चलते रहते है।

Corona के कारण चले रहे लॉकडाउन में अपने बच्चे की परीक्षा दिलाने के नाम पर गाँव आया, परिवार की जिम्मेदारियों के चलते और मुंबई में फिल्मी काम बंद होने के परिवार के पालन पोषण के लिए सब्जी बेच रहा हूँ। जब स्थितियां सामान्य हो जाएगी तो हम भी अपने सामान्य जीवन में वापिस लौट जाएंगे।

एक से एक मशहूर कलाकारों को अपने इशारों पर हंसाने और रुलाने वाले डायरेक्टर आज अपनी स्थिति से लड़ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *