Dainik Athah

सुबह से लेकर देर रात तक जारी था भाऊराव देवरस योजना में छापा

  • पुलिस- पीएसी के पहरे में पड़ा प्रताप विहार में छापा
  • छापा मारने वाले अधिकारी आये थे पंजाब- हरियाणा नंबर की गाड़ियों से

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
विजयनगर थाना क्षेत्र के प्रताप विहार स्थित भाऊराव देवरस योजना में एक आवास पर पड़े छापे से पूरे क्षेत्र में हड़कंप मच गया। छापा सुबह शुरू हुआ था और देर शाम तक जारी रहा।
जानकारी के अनुसार रविवार को सुबह भाऊराव देवरस योजना के मकान नंबर एचबी 333 पर आधा दर्जन गाड़ियों से आये अधिकारियों ने छापे की कार्रवाई शुरू की। उनके साथ पीएसी और पुलिस बल भी था। बताया जाता है कि यह तीन मंजिला आवास किसी योगेश्वर मिश्रा का है। पड़ोसियों के अनुसार उनके यहां पर कुछ दिनों से लंबी गाड़ियां आ रही थी। मिश्रा पहले यहां पर किराये पर रहता था बाद में उन्होंने एक एक कर दो मंजिल खरीद ली। जो अधिकारी आये थे वे हरियाणा एवं पंजाब नंबर की गाड़ियों से आये थे।

छापे की कार्रवाई देर शाम तक भी जारी थी, लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो सका कि छापा मारने वाले ईडी से थे, सीबीआई से अथवा सेंट्रल जीएसटी विभाग से थे। पड़ोसी भी मिश्रा के विषय में ज्यादा नहीं जानते कि वे क्या करते हैं। कुछ लोगों ने अनुमान जताया कि गाजियाबाद में सिटी बसा रही एक बिल्डर कंपनी से जुड़ा है। इस कंपनी ने किसानों से जमीन जबरन ली थी। सूत्र बताते हैं कि छापे के समय गृह स्वामी योगेश्वर मिश्रा घर के अंदर नहीं था। बहरहाल छापे को लेकर पूरे गाजियाबाद में चर्चाओं का बाजार गर्म है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *