Dainik Athah

विधायक डा. मंजू शिवाच ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर जताई नाराजगी

  • मोदीनगर में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ और मारपीट का मामला
  • दबंगों को गिरफ्तार नहीं कर रही मोदीनगर पुलिस

अथाह संवाददाता
मोदीनगर
। मोदीनगर में नाबालिग के साथ दबंगों द्वारा छेड़छाड़ करने एवं पिता- पुत्री के साथ मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर विधायक डा. मंजृ शिवाच ने पुलिस कमिश्नर से मिलकर घटना एवं पुलिस कार्यवाही को लेकर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की।
बता दें कि रक्षाबंधन के दिन मोदीनगर में हरमुखपुरी गेट नंबर 2 के सामने कार में जाती नाबालिग के साथ छेड़छाड़ की। नाबालिग एवं उसके पिता ने विरोध किया तो दंबंगों ने बाप- बेटी के साथ मारपीट करने के साथ ही उनकी कार में तोड़फोड़ की। सभी आरोपी दूसरे सम्प्रदाय के बताये जाते हैं। आरोप है कि पुलिस ने इस मामले में केवल एक आरोपी को गिरफ्तार किया वह भी हल्की धाराओं में। इसको लेकर मोदीनगर के लोगों में रोष है। लोगों ने शनिवार को इस मामले में थाने का घेराव भी किया था। इस मामले को लेकर विधायक डा. मंजू शिवाच ने शनिवार को पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा से मुलाकात कर घटना को लेकर नाराजगी व्यक्त की। उन्होंने पत्र सौंपकर कहा कि इस घटना से लोगों में गुस्सा है तथा पुलिस ने घटना के अनुसार कार्रवाई नहीं की।
मोदीनगर विधायक डॉ मंजू शिवाच ने कहा कि आरोपी दबंग किस्म के है। उन्होंने दोबारा निष्पक्ष जांच करा कर दोषियों पर कड़ी सजा दी जाये े जिससे इस तरह की घटना पुनरावर्ती न हो। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र के सभी स्कूलो व कॉलेजो पर छात्र- छात्राओं के प्रवेश व छुट्टी के समय आने जाने वाले रास्तों पर पुलिस कर्मियों को तैनात की जाये।
बाक्स

विधायक कीर नाराजगी के बाद देर रात थाना प्रभारी को हटाया
विधायक डा. मंजू शिवाच की नाराजगी के बाद कमिश्नरेट पुलिस ने शनिवार की रात मोदीनगर थाना प्रभारी सुभाष चंद्र पांडेय को मोदीनगर से हटाकर सिटी जोन भेज दिया। इसके साथ ही ट्रोनिका सिटी प्रभारी प्रशांत त्यागी को मोदीनगर थाना प्रभारी के पद पर नियुक्त कर दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *