Dainik Athah

वाराणसी पहुंचते ही मुख्यमंत्री योगी ने बाबा काल भैरव और श्री काशी विश्वनाथ का लिया आशीर्वाद

  • भाजयुमो की प्रदेश कार्यसमिति की बैठक एवं सदस्यता अभियान कार्यशाला में शामिल होने के लिए काशी पहुंचे मुख्यमंत्री
  • मंदिर में हर हर महादेव के उद्घोष से हुआ मुख्यमंत्री योगी का स्वागत

अथाह संवाददाता
वाराणसी।
भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक एवं सदस्यता अभियान कार्यशाला में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रविवार को दोपहर में वाराणसी पहुंचे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने काशी पहुंचते ही बाबा काल भैरव और श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में मत्था टेका। पुलिस लाइन हेलीपैड पर उतरने के बाद मुख्यमंत्री बाबा के दरबार में पहुंचे और विधि विधान से पूजन किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में आदियोगी के दर्शन किए। बाबा के गर्भगृह में जाकर षोडशोपचार पूजन कर लोक कलण के लिए कामना की। उन्होंने काशी के कोतवाल बाबा काल भैरव की आरती किया और विधि विधान से पूजा कर आशीर्वाद लिए। मंदिर में मौजूद दर्शनार्थियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अपने बीच देखकर हर हर महादेव के उद्घोष से उनका स्वागत किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी भक्तों का अभिवादन हाथ जोड़कर और हाथ उठाकर स्वीकार किया। काल भैरव से दर्शन करके निकलते समय बच्चों को देखकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रुक गए और उनको मिठाई खिलाई। वहां से मुख्यमंत्री योगी में संपूणार्नंद संस्कृत विश्वविद्यालय गए, जहां उन्होंने पांडुलिपियों का अवलोकन किया।
इस दौरान मुख्यमंत्री योगी के साथ प्रदेश सरकार के मंत्री दयाशंकर सिंह, दयाशंकर मिश्र ‘दयालु’, रवींद्र जायसवाल, विधायक सौरभ श्रीवास्तव व अन्य लोग मौजूद थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *