Dainik Athah

टाउन हॉल कार्यालय का महापौर और नगर आयुक्त ने किया निरीक्षण

टाउन हॉल कार्यालय का होगा जीर्णोद्धार और सौंदर्यकरण

अथाह संवाददाता,गाजियाबाद। महापौर आशा शर्मा  एवं नगर आयुक्त महेन्द्र सिंह तंवर द्वारा  टाउन हॉल नगर निगम सिटी जोन कार्यालय का निरीक्षण किया गया। जिसके लिए स्थानीय पार्षद राजीव शर्मा, पार्षद साक्षी नारंग, जोनल प्रभारी सुधीर शर्मा एव उपस्थित कर्मचारियों ने पुष्प देकर स्वागत किया। 

निरीक्षण के दौरान महापौर द्वारा नगर आयुक्त को कार्यालय  के जीर्णोद्धार व सौंदर्यकरण हेतु सुझाव दिए गए। जिस पर नगर आयुक्त  ने तत्काल मुख्य अभियंता निर्माण व अन्य अधिकारियों सहित पूरे कार्यालय का दौरा किया व कार्यालय के जीर्णोद्धार हेतु आदेशित किया। क्योंकि सिटी जोन का कार्यालय शहर की एक पुरानी धरोहर है, अंग्रेजो के समय में उक्त भवन का निर्माण हुआ था। इसलिए उक्त कार्यालय का जीर्णोद्धार कर शहर की धरोहर को बचाने का कार्य भी नगर निगम का कर्तव्य है।

निरीक्षण के दौरान स्थानीय पार्षद ने एव दुकानदारों ने स्कूल के पास कूड़े घर की शिकायत की और कूड़ा घर को हटाने का आग्रह किया जिसको लेकर महापौर जी एव नगर आयुक्त ने सम्बन्धित अधिकारी को निर्देशित किया कि कूडे घर को विलोपित किया जाए।

टाउन हॉल
टाउन हॉल का जायजा लेते हुए महापौर व नगर आयुक्त

और इतने समय से हो रही गंदगी को देखकर नगर आयुक्त काफी नाराज हुए व नोडल अधिकारी एसबीएम को कूड़ा निस्तारण हेतु आदेशित किया गया । निरीक्षण दौरान क्षेत्रीय पार्षद राजीव शर्मा व पार्षद साक्षी नारंग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *