Dainik Athah

किसानों के हंगामे के बाद वापिस लौटी जीडीए टीम

किसानों के विरोध के बाद वापस लौटी जीडीए टीम- विधायक अजीत पाल त्यागी ने दिया समर्थन

अथाह संवाददाता,गाजियाबाद।  विकास प्राधिकरण द्वारा बापूधाम आवास योजना में काम करने पहुंची टीम विरोध को किसानों के विरोध के बाद वापस लौटना पड़ा।

मधुबन बापूधाम आवास योजना को लेकर पिछले 4 महीने से किसान धरने पर बैठे हैं और किसानों ने इस योजना में गाजियाबाद विकास प्राधिकरण की योजनाएं बंद करा रखी हैं। उन्हीं योजना को कार्यों को करने के लिए रविवार को गाजियाबाद विकास प्राधिकरण अपनी पूरी फोर्स के साथ मधुबन बापूधाम पहुंचा।

जैसे ही किसानों को इस विषय में पता चला तो सभी 6 गांवों के किसान महिला बच्चे सब इकट्ठे होकर प्रशासन के साथ आमना सामना करने पहुंच गए। जब किसान मौके पर पहुंचे तो गाजियाबाद विकास प्राधिकरण अपना कार्य कर रहा था, किसानों के विरोध और नारेबाजी के बाद  प्राधिकरण कार्य रोक दिया।

किसानों
विधायक अजीत पाल त्यागी ने किसानों को दिया समर्थन

तभी थोड़ी देर में मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी और भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश के अधिकारी राजवीर सिंह चौधरी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने किसानों का समर्थन किया और विधायक अजीत पाल त्यागी ने आश्वासन दिया कि मैं हर तरीके से किसानों के साथ हूं क्योंकि मैं भी एक किसान परिवार में जन्म लिया है इसलिए लड़ाई किसी भी स्तर की हो मैं हर स्थिति परिस्थिति, हर संघर्ष में साथ हूं।

रविवार को किसान आंदोलन में महिला और बच्चों ने भी भाग लिया। इस आंदोलन के अध्यक्ष सुदीप शर्मा जी ने चेतावनी देते हुए कहा कि गाजियाबाद विकास प्राधिकरण हमारी बात नहीं सुनता है तो 28 तारीख को हम कलेक्ट्रेट का घेराव करेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *