Dainik Athah

बिजली आपूर्ति व्यवस्था बेहतर हो, बिलों में गड़बड़ी की शिकायत न मिले: दिनेश कुमार गोयल

प्रदेशीय विधुत व्यवस्था संबंधी जॉच समिति की बैठक आयोजित

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद/ लखनऊ
। प्रदेशीय विधुत व्यवस्था संबंधी जॉच समिति के सभापति दिनेश कुमार गोयल ने पावर कारपोरेशन के अधिकारियों से कहा कि वे विद्युत वितरण व्यवस्था को बेहतर किया जाये तथा फाल्ट होने पर उसे कम से कम समय में दूर किया जाये।

दिनेश कुमार गोयल सभापति प्रदेशीय विधुत व्यवस्था संबंधी जॉच समिति द्वारा विधान भवन लखनऊ में प्रथम शिष्टाचार बैठक का आयोजन किया गया। बैठक में प्रदेशीय विधुत व्यवस्था संबंधी जॉच समिति के समस्त सदस्यों के साथ अपर मुख्य सचिव व प्रमुख सचिव उर्जा विभाग, अध्यक्ष पावर कारपोरेशन के साथ प्रबन्धक निदेशक-पूर्वाचल, मध्यांचल, पश्चिमांचल, दक्षिणाचंल, केस्को तथा ग्रेटर नोएडा के उर्जा विभाग के अधिकारी एवं विजिलेंस विभाग के वरिष्ठ अधिकारीगण मौजूद रहें।

बैठक में विधुत विभाग के उत्पादन व वितरण व्यवस्था सुचारू करने एवं अन्य महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर वार्ता की गयी। इस मौके पर दिनेश कुमार गोयल ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चाहते हैं कि बिजली व्यवस्था प्रदेश में बेहतर हो तथा निर्बाध बिजली आपूर्ति की जाये। उन्हों बिजली के बिलों को बनाने में गड़बड़ी की शिकायतें नहीं आनी चाहिये। उन्होंने उम्मीद जताई कि सभी अधिकारी मिलकर बिजली व्यवस्था को बेहतर करेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *