Dainik Athah

अति आत्मविश्वास घातक, जनता के बीच रहें और संवाद-समन्वय बनाए रखें: सीएम योगी

गाजियाबाद उपचुनाव के दृष्टिगत मुख्यमंत्री ने भाजपा कार्यकतार्ओं से किया संवाद

उपचुनाव को लेकर सीएम ने किया मार्गदर्शन, बोले- आमजन के बीच सरकार की योजनाओं की चर्चा करें

बोले- उपचुनाव में विपक्षी दलों के नेताओं से पूछें- कहां हैं एक-एक लाख

आरक्षण व संविधान पर विपक्ष ने फैलाया अफवाह, विपक्ष के अफवाहों का दें जवाब: सीएम

वोटर लिस्ट पर सीएम का फोकस, वोट बनवाने पर भी दिया जोर

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
कार्यकर्ता अतिआत्मविश्वास से बचें। आमजन के बीच रहकर संवाद और समन्वय अवश्य स्थापित करें। केंद्र व प्रदेश सरकार ने बिना भेदभाव के हर वर्ग के लिए शासन की योजनाएं उपलब्ध कराई हैं। सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों की जानकारी देकर मतदाताओं से भारतीय जनता पार्टी के लिए वोट की अपील करें। सभी को अपने-अपने टीम में 10-10 व्यक्तियों को जोड़कर बूथ पर डेरा डाल देना है । ‘बूथ जीता चुनाव जीता’ ही जीत का मूल मंत्र है।

उक्त बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहीं।. उन्होंने शुक्रवार को गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ता बैठक की। सीएम ने सभी मोर्चा व प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से संवाद किया। सीएम ने पहले सभी पदाधिकारियों की सुनी, फिर गाजियाबाद विधानसभा उपचुनाव में फतह का मूलमंत्र दिया।

बूथों पर काम करें, वोट बनवाएं
सीएम कार्यकतार्ओं को मंत्र दिया कि बूथ पर काम करें। बूथ जीत गए तो चुनाव जीत गए। सीएम ने वोटर लिस्ट की चर्चा की। बोले कि वोटर लिस्ट को लेकर संजीदगी रहे। सही वोटर बनें। वोटर लिस्ट फाइनल होने तक इसका पुनरीक्षण करते रहें। सीएम योगी ने कार्यकतार्ओं से कहा कि कोई भी मतदाता वोट देने से वंचित न रहे, इसके लिए घर-घर जाकर मतदाताओं से संपर्क करें और उन्हें सरकार द्वारा दी जा रही समस्त लाभकारी योजनाओं के बारे में बताएं।

विपक्ष से पूछें-कहां है एक-एक लाख
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आरक्षण व संविधान के मुद्दे पर विपक्ष ने खूब अफवाह फैलाई। उपचुनाव में विपक्षी दल फिर वोट मांगने आएंगे, उनके नेताओं से पूछिए कि आखिर एक-एक लाख कहां हैं। अपने वोट के जरिए उनके झूठ का पदार्फाश कीजिए। सपा-कांग्रेस ने आमजन को गुमराह करने की कोशिश की है। उनके झूठ का पदार्फाश होना चाहिए। वहीं आमजन को भी बताइए कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संविधान की मूल प्रति को सिर पर रखकर संसद तक गए थे। उन्होंने समाज के हर वर्ग के लिए विकास किया है।

सभी मोर्चा व प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों से साधा संवाद
सीएम ने भाजपा के सभी मोर्चा के अध्यक्षों व प्रकोष्ठों के संयोजकों से संवाद साधा। मोर्चा के पदाधिकारियों से पूछा कि क्या काम कर रहे हैं और क्या करना चाहिए। युवा, महिला मोर्चा समेत व्यापार, श्रम, आर्थिक प्रकोष्ठ, लघु उद्योग, शिक्षण संस्थान प्रकोष्ठ, विधि समेत 22 प्रकोष्ठों के संयोजकों ने अपनी बातें रखीं।

कार्यक्रम में भारतीय जनता पार्टी के क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया, पूर्व केंद्रीय मंत्री जनरल वीके सिंह, सांसद अतुल गर्ग, महापौर सुनीता दयाल, प्रदेश सरकार के मंत्री कपिलदेव अग्रवाल, बृजेश सिंह, नरेंद्र कश्यप, जिला पंचायत अध्यक्ष ममता त्यागी, एमएलसी दिनेश गोयल, विधायक अजीत पाल त्यागी नंदकिशोर गुर्जर, मंजू सिवाच, धर्मेश तोमर, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष मानसिंह गोस्वामी, मयंक गोयल, क्षेत्रीय महामंत्री हरि ओम शर्मा, जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान, महामंत्री गोपाल अग्रवाल आदि मौजूद रहे। संचालन भाजपा के महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा ने किया।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन पर क्षेत्रीय अध्यक्ष सत्येंद्र सिसौदिया, महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा, जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान ने स्वागत किया। अंत में महानगर महामंत्री पप्पू पहलवान, गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम और राजेश त्यागी ने मुख्यमंत्री को प्रतीक चिन्ह भेेंट किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *