Dainik Athah

Raina के रिश्तेदारों की हत्या का शेखावाटी कनेक्शन, दो गिरफ्तार

झुंझुनूं। भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के फूफा व फुफेरे भाई की हत्या का शेखावाटी कनेक्शन सामने आया है। हत्या के दो आरोपियों को पुलिस ने झुंझुनूं के चिड़ावा में सूरजगढ़ बाइपास रोड़ से गिरफ्तार किया है। जो यहां छिपकर फरार थे।

रेहान व रिजवान नाम के दोनों आरोपियों ने प्रारंभिक जांच में हत्या करना कबूल भी किया है। जिनका एक साथी आरोपी अब भी फरार है। फिलहाल पुलिस की पूछताछ जारी है।

बता दें कि पंजाब के पठानकोट के माधोपुर के गांव थरियाल में 19 अगस्त की रात क्रिकेटर सुरेश रैना(Suresh Raina) के फूफा अशोक कुमार के घर लूट की वारदात को अंजाम देते हुए आरोपियों ने परिवार के सदस्यों पर हमला कर दिया था। जिसमें रैना के फूफा अशोक कुमार व फुफेरे भाई कौशल की मौत हो गई थी। घटना की जांच शुरू हुई तो पुलिस को संदिग्ध मोबाइल और चार्जर मिले। जिसके आधार पर जांच झुंझुनूं तक पहुंची। 

इसी हादसे के कारण रैना छोड़ आये थे IPL- परिवार के साथ ऐसा दुखद हादसा होने के बाद सुरेश रैना(Suresh Raina) ने अपने ट्वीट में खासकर परिवार के साथ हुए हादसे का जिक्र किया था। उन्होंने यह भी लिखा था है कि जो भी मेरे परिवार के साथ पंजाब में हुआ वो बेहद ही शर्मनाक है, मेरे अंकल की हत्या कर दी गई, मेरे बुआ और मेरी कजिन को गंभीर चोटें आई। दुर्भाग्य से मेरे कजिन की मौत हो गई। इसी वजह से रैना IPL छोड़कर भारत वापिस आ गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *