Dainik Athah

अक्षय दिवाली पर फोड़ेंगे ‘Laxmmi Bomb’,टीज़र किया ट्वीट

नई दिल्ली। Laxmmi Bomb : अक्षय कुमार की फ़िल्म ‘लक्ष्मी बम'(Laxmmi Bomb) दिवाली पर रिलीज़ हो रही है। अक्षय ने ख़ुद इसकी पुष्टि की है। इसके साथ फ़िल्म को लेकर उन सभी अफ़वाहों पर विराम लग गया है, जिनमें दावा किया जा रहा था कि फ़िल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ ना करने पर विचार चल रहा है। फ़िल्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर आएगी।

अक्षय ने रिलीज़ डेट की घोषणा करते हुए ट्विटर पर इसकी एक झलक भी साझा की है, जिसमें उनका लक्ष्मण से लक्ष्मी बनने का ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया गया है। इसके साथ अक्षय ने लिखा- ”इस दिवाली आपके घरों में लक्ष्मी के साथ एक धमाकेदार बम भी आएगा। आ रही है लक्ष्मी बम 9 नवम्बर को, सिर्फ़ डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर। एक दीवाना कर देने वाले सफ़र के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि यह दिवाली लक्ष्मी बम वाली।”

लक्ष्मी बम(Laxmmi Bomb) की रिलीज़ डेट साफ़ ना होने की वजह से ऐसी अफ़वाहें भी आयीं कि लक्ष्मी बम 9 सितम्बर को अक्षय कुमार के जन्मदिन पर रिलीज़ होगी। तारीख़ वही है, मगर महीना बदल गया है। इससे पहले स्वतंत्रता दिवस पर भी इसके रिलीज़ होने की चर्चा ख़बरों में रही थी। 

हॉरर कॉमेडी लक्ष्मी बम तमिल ब्लॉबस्टर ‘मुनि 2- कंचना’ का आधिकारिक रीमेक है, जिसे राघव लॉरेंस ने निर्देशित किया है। उन्होंने ही तमिल फ़िल्म को भी निर्देशित किया था। राघव का यह हिंदी सिनेमा में डेब्यू है। फ़िल्म में कियारा आडवाणी फीमेल लीड रोल में हैं, जो अक्षय के साथ गुड न्यूज़ में काम कर चुकी हैं। इनके अलावा तुषार कपूर, शरद केलकर अश्विनी कालसेकर भी अहम भूमिकाओं में दिखेंगे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *