Dainik Athah

भाजपा दफ्तर पर प्रदर्शन, दूसरी तरफ विधायक ने कहा पुलिस के इशारे पर मुझ पर निशाना

  • पहले भाजपा की महिला पार्षद ने किया लोनी विधायक के खिलाफ
  • महानगर भाजपा अध्यक्ष को सौंपा ज्ञापन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद जिले में इन दिनों भाजपा के लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर हर मामले में शामिल होते जा रहे हैं। भाजपा की महिला पार्षद के नेतृत्व में महिलाओं एवं अन्य लोगों ने भाजपा कार्यालय पर विधायक नंद किशोर के खिलाफ प्रदर्शन किया। उधर विधायक ने बयान जारी कर कहा कि एक एसीपी के कहने पर यह प्रदर्शन किया गया।
बता दें कि कुछ समय पहले एक चैनल की महिला पत्रकार के साथ भाजपा की महिला पार्षद के पति राजेश यादव पर मारपीट करने और बंधक बनाने का आरोप लगा था। पार्षद लोकसभा चुनावों के दौरान ही भाजपा में शामिल हुई थी। इस मामले में पुलिस पार्षद पति की तलाश कर रही है। पार्षद पक्ष ने पत्रकार पर ब्लैकमेलिंग का आरोप लगाया था। गुरुवार को बम्हेटा की पार्षद प्रमोश यादव के नेतृत्व में भाजपा कार्यालय पर प्रदर्शन किया गया। इसके साथ ही पार्षद ने भाजपा महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा से मुलाकात कर पूछा कि पार्टी उन्हें बताए कि वो न्याय मांगने के लिये कहां जाये? एक ब्लैकमेलर से हुए जरा से विवाद में पुलिस ब्लैकमेलर के साथ खड़ी हो गयी और पार्टी विधायक नंदकिशोर गुर्जर पार्टी कार्यकतार्ओं के साथ खड़े होने के बजाय ब्लैकमेलर के पक्ष में खुल कर आ गए।अब पुलिस हमारे साथ दुर्दांत अपराधियों जैसा व्यवहार कर रही है।
पार्षद ने पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस हमारे घर मे घुस कर हमें ही धमका रही है। पार्षद प्रमोश यादव ने कहा कि वह न्याय के लिये हर सम्भव प्रयास करेंगी और न्याय लेकर रहेगी। कल से पूरी शक्ति के साथ अपने विधायक का घेराव करेंगी, और उनसे पुछूंगी कि अगर हमारे सुख दुख में वो साथ नहीं है तो उनके विधायक होने का मतलब क्या है?
प्रमोश यादव ने महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा से कहा कि यदि विधायक से मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं योगी जी के जनता दरबार में 500 महिलाए ले जाकर उनसे पूछूंगी की आपकी पार्टी के विधायक पार्टी के कार्यकतार्ओं के साथ हैं या ब्लैकमेलरो के। आखिर विधायक नंदकिशोर का ब्लैकमेलरो से क्या संबंध है। हमने सपा को छोड़कर पूरा गांव 2014 के बाद से भाजपा को वोट कर रहा है ,अबकी बार लोकसभा चुनाव में भी अतुल गर्ग को पोलिंग का 90 फीसदी वोट मिला है। उसके बाद भी पुलिस हमारे साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रही है और विधायक नंदकिशोर गुर्जर खुलकर हमारे खिलाफ बयान बाजी कर रहा है।

पुलिस के इशारे पर किया गया मेरे खिलाफ प्रदर्शन: नंद किशोर गुर्जर
इस प्रदर्शन के बाद विधायक नंद किशोर गुर्जर ने अपर मुख्य सचिव गृह एवं प्रमुख सचिव मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर कहा कि पूर्व में उनके द्वारा जो आशंका व्यक्त की गई थी वह सही साबित हुई है कि गाजियाबाद पुलिस आयुक्त लोगों को भड़काकर मेरी हत्या करवा सकते हॅैं और षड़यंत्र के तहत मेरे खिलाफ फर्जी मुकदमे भी करवा सकते हैं। वे जिले की कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के स्थान पर राजनीति कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि एक महिला पत्रकार के साथ मारपीट करने एवं गाड़ी तोड़ने के मामले में एक पत्रकार ने पूछा था कि सपा नेताओं एवं कार्यकर्ताओं द्वारा महिला पत्रकार के साथ मारपीट की गई। इस मामले में मैंने कहा था कि इस मामले में शिकायत की जायेगी। अब नामजद परिजनों को भड़का कर मेरे खिलाफ भाजपा कार्यालय पर मेरे खिलाफ नारेबाजी की गई, जिससे मेरी छवि खराब की जा सके। उन्होंने कहा कि प्रदर्शन करने वालों की आॅडियो रिकार्डिंग मेरे पास है जिसमें एक एसीपी कह रहे हैं कि पुलिस कमिश्नर कह रहे हैं कि आप लोग नंद किशोर गुर्जर के खिलाफ प्रदर्शन करो तो तुम्हारी मदद की जायेगी। उन्होंने इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई की मांग की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *