Dainik Athah

सबसे सस्ती सीएनजी चाहिये तो जाइये दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे

  • आज की सबसे अच्छी खबर: यूपी में कहां है सबसे सस्ती सीएनजी
  • दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर स्थित दोनों सीएनजी पंप पर 78 रुपये किलो मिलेगी सीएनजी
  • एक जून से लागू होगी नयी दरें, डीएमई के रास्ते जाने वालों को होगा लाभ

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
जो वाहन स्वामी सीएनजी का प्रयोग अपने वाहन में करते हैं उनके लिए अच्छी खबर है। यदि उन्हें उत्तर प्रदेश में सबसे सस्ती सीएनजी चाहिये तो दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर स्थित हवा हवाई स्थित दोनों सीएनजी पंप से सस्ती गैस ले सकते हैं। यहां पर मात्र 78 रुपये किलो की दर से सीएनजी मिलेगी।

बता दें कि पिछले दिनों इंद्र प्रस्थ गैस लिमिटेड (आईजीएल) ने दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे (डीएमई) पर हवा हवाई रेस्ट प्वाइंट पर दोनों तरफ एक- एक सीएनजी पंप को चालू किया है। इसके बाद अब आईजीएल ने इन दोनों पंपों पर उत्तर प्रदेश में सबसे सस्ती सीएनजी की घोषणा की है। यहां पर सीएनजी 78 रुपये किलो की दर से वाहन चालकों को मिलेगी। जबकि गाजियाबाद जिले में सीएनजी की दर 78. 70 रुपये किलो है, वहीं मेरठ में 79 रुपये प्रम्ति किलो है। इस प्रकार यहां पर सबसे सस्ती सीएनजी मिलेगी। इसका सबसे अधिक लाभ रोज चलने वाले वाहन चालकों को तो मिलेगा ही साथ ही चार धाम यात्रा पर जाने वालों को भी इसका लाभ मिल सकेगा।

दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे पर एक जून से यूपी में सबसे सस्ती सीएनजी 78 रुपये किलो की दर से मिलेगी। इसका उद्देश्य डीएमई के सीएनजी पंपों का प्रचार करने के साथ ही चार धाम यात्रियों को लाभ पहुंचाना है। इस योजना को एक जून से लागू किया जा रहा है।

राहुल सक्सैना, क्षेत्रीय मार्केटिंग आफिसर, इन्द्र प्रस्थ गैस लिमिटेड


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *