Dainik Athah

4 जून को भाजपा की प्रचंड जीत होगी और राहुल बाबा के लोग र्ईवीएम पर ठीकरा फोड़ते हुए नजर आएंगे

  • केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने कुशीनगर, सलेमपुर और चंदौली में जनसभाएं की
  • सपा के समय हुए सहारा घोटाले की एक-एक पाई वापस जनता को लौटाई जाएगी…यह मोदी की गारंटी है
  • अखिलेश यादव की पार्टी सहारा घोटाले के फंड से चलती थी
  • कांग्रेस की हार का ठीकरा खड़गे जी पर फूटने वाला है
  • भाजपा धर्म के आधार पर आरक्षण नहीं आने देगी
  • भाजपा 400 पार, कांग्रेस 40 सीट में सिमट रही है और अखिलेश को 4 सीट भी नहीं मिल रही है

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अमित शाह ने सोमवार को उत्तर प्रदेश के कुशीनगर, सलेमपुर और चंदौली में आयोजित जनसभाओं को संबोधित करते हुए समाजवादी पार्टी की अराजक सरकार तथा कांग्रेस के तुष्टीकरण की जमकर आलोचना की और साथ ही पूरे देश में पुन: कमल खिलाने की अपील की। इन कार्यक्रमों के दौरान उत्तर प्रदेश भाजपा प्रदेशाध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, राज्यसभा सांसद आरपीएन सिंह, बलिया निवर्तमान सांसद वीरेन्द्र सिंह, कुशीनगर प्रत्याशी विजय कुमार दुबे, सलेमपुर प्रत्याशी रवींद्र कुशवाहा, चंदौली प्रत्याशी महेन्द्र नाथ पांडेय सहित अन्य नेतागणउपस्थित रहे।

शाह ने कहा कि कुशीनगर की पवित्र भूमि को गौतमबुद्ध ने परिनिर्वाण के लिए चुना और कुशीनगर को रामायण काल में भगवान राम के पुत्र कुश की राजधानी भी कहा गया है। आज न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया भगवान बुद्ध द्वारा दिए गए उपदेशों पर चल रही है। देश में 6 चरण के मतदान सम्पन्न हो चुके हैं और 5 चरण के आंकड़ों के अनुसार माननीय प्रधानमंत्री मोदी 310 सीटें पार कर चुके हैं और 7वें चरण तक 400 सीटें पार करेंगे। 4 जून को राहुल बाबा की पार्टी 40 सीटें भी पार नहीं कर पाएगी और अखिलेश बाबू तो 4 सीटें भी पार नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा कि चंदौली प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की कर्मभूमि है और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की जन्मभूमि है।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने कहा कि देश की जनता ने तय कर लिया है कि आगामी पांच वर्षों तक नरेन्द्र मोदी प्रधानमंत्री बनेगें। चार जून को भाजपा सरकार और एनडीए की जीत सुनिश्चित है। चुनावी नतीजे आने के बाद दोपहर में कांग्रेस पार्टी के लोग प्रेसवार्ता करके ईवीएम को ही दोष देंगे। कांग्रेस की हार का ठीकरा भाई-बहन पर नहीं, बल्कि खड़गे साहब पर फूटेगा। एक ओर अति पिछड़े घर में जन्मे प्रधानमंत्री हैं जिन्होंनें पूरे देश को आगे बढ़ाने का प्रयास किया है और दूसरी ओर चांदी की चम्मच के साथ जन्मे शहजादे राहुल बाबा और अखिलेश हैं जिनको पूर्वांचल की समस्याओं से कोई लेना देना नहीं है। अखिलेश और राहुल बाबा कभी पूर्वांचल की समस्याओं का समाधान नहीं कर सकते। एक ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं, जिन पर 23 साल तक राजनीति में रहने के बाद भी 25 पैसे का आरोप नहीं है, वही दूसरी ओर 10 वर्षों में 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले करने वाले शहजादे हैं। एक ओर परिवारवादियों का गठबंधन है जिनका उद्देश्य अपने बेटे-बेटियों को सत्ता तक पहुंचाना है और अपने बच्चों के लिए सत्ता की राजनीति करने वाले लोग कभी जनता का भला नहीं कर सकते। जनता का भला सिर्फ प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही कर सकते हैं क्योंकि 140 करोड़ की जनता ही उनका परिवार है। राहुल बाबा को इस देश का मौसम रास नहीं आता है इसलिए वह हर महीने में छुट्टी पर बैंकॉक चले जाते हैं वहीं दूसरी ओर माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं जो 23 वर्ष से एक भी छुट्टी लिए बिना, दीपावली के दिन भी देश के जवानों के साथ मिठाई खाकर त्यौहार मनाते हैं। इन दोनों के बीच पूर्वांचल की जनता को चुनाव करना है- एक ओर चांदी की चम्मच लेकर पैदा हुए अखिलेश यादव और राहुल गांधी हैं दूसरी ओर चाय वाले के परिवार में पैदा होने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं।

शाह ने विपक्ष पर प्रहार करते हुए कहा कि कुशीनगर चीनी के कटोरे के नाम से प्रसिद्ध था, लेकिन सपा और बसपा की सरकार में चीनी मिलें बंद कर दी गई। 20 बंद चीनी मिलों को फिर से शुरू करने का काम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने किया है और साथ ही पांच नई मिलें बनाने का काम भी भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया।
केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि झूठ के आधार पर सत्ता चलाने वाले इंडी गठबंधन के लोग मुस्लिमों को आरक्षण देने की बात करते हैं। कर्नाटक और हैदराबाद में कांग्रेस सरकार ने पिछड़ा और अति पिछड़ा वर्ग का आरक्षण छीनकर मुस्लिमों को आरक्षण दिया है। बंगाल में भी इसी प्रकार से आरक्षण लागू करने का प्रयास किया गया था लेकिन हाईकोर्ट ने उसपर रोक लगा दी। मुस्लिम आरक्षण संविधान सम्मत नहीं है लेकिन कांग्रेस सरकार अपने वोटबैंक को जिंदा रखने के लिए आरक्षण की बात करते हैं। जब तक देश में भाजपा सरकार है कोई भी पिछड़े वर्ग के आरक्षण को हाथ नहीं लगा सकता। देश में जब तक एक भी सांसद भारतीय जनता पार्टी का है, धर्म के आधार पर आरक्षण को देश में नहीं आने दिया जाएगा।

शाह ने कहा कि इंडी गठबंधन के पास प्रधानमंत्री पद का चेहरा नहीं है और शरद पवार, ममता बनर्जी, लालू प्रसाद यादव, उद्धव ठाकरे एवं राहुल गांधी में से कोई भी नेता प्रधानमंत्री नहीं बन सकता है। इंडी गठबंधन के नेता हर वर्ष अलग प्रधानमंत्री बनाने की बात करते हैं। विश्व का नेतृत्व कर रहे भारत का प्रधानमंत्री इस तरह से नहीं बन सकता। श्री शाह ने कहा कि कांग्रेस सरकार में आए दिन देश में आतंकी हमले होते थे लेकिन कांग्रेस सरकार कुछ नहीं कर पाती थी परन्तु प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पाकिस्तान के घर में घुसकर सर्जिकल और एयर स्ट्राइक की एवं उरी और पुलवामा का करारा जवाब दिया है। अखिलेश यादव सहारा रिफंड पोर्टल की बात कर रहे हैं लेकिन 85 हजार करोड़ रुपए का सहारा घोटाला स्वयं अखिलेश यादव की समाजवादी पार्टी की सरकार के समय में हुआ था। अखिलेश यादव की पार्टी सहारा के फंड से चलती थी और उन्होंने ही सहारा की लूट को बढ़ावा दिया, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने तो रिफंड देने की शुरूआत कर दी है। सहकारिता घोटाले का मामला सर्वोच्च न्यायालय में है, मगर भाजपा सरकार ने 3.5 करोड़ पीड़ितों को 85 हजार करोड़ रुपए वापस देने का संकल्प लिया है।

शाह ने कहा कि पहले उत्तर प्रदेश में ‘एक जिला- एक माफिया हुआ करता था लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद कोई माफिया नहीं दिखाई देता है। योगी आदित्यनाथ की सरकार ने माफियाओं पर सख्त कार्रवाई की है और केन्द्र की भाजपा सरकार ने वन डिस्ट्रिक्ट- वन प्रोडक्ट योजना लागू कर युवाओं के लिए रोजगार के अवसर सृजित किए हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *