Dainik Athah

आम आदमी पार्टी का महिला उत्पीड़न का पुराना रिकार्ड है: प्रेम शुक्ल

स्वाती मालीवाल पर हमला करने वाले विभव कुमार को लेकर केजरीवाल पर हमला

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने गुरूवार को भाजपा प्रदेश मुख्यालय में पत्रकारों के साथ चर्चा करते हुए राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल की मारपीट के मुख्य आरोपी को संरक्षण देने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर जोरदार हमला किया। उन्होंने कहा कि राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के ऊपर आपराधिक हमला करने वाले विभव कुमार को दिल्ली शराब कांड के मुख्य षडयंत्रकारी तथा भ्रष्टाचार शिरोमणि अरविन्द केजरीवाल के लखनऊ आगमन पर साये की तरह उनके साथ देखा गया।

राष्ट्रीय प्रवक्ता प्रेम शुक्ल ने कहा कि स्वाति मालीवाल ने पुलिस को कॉल की थी, जिस कॉल के आधार पर पुलिस कंट्रोलरूम में दर्ज शिकायत में लिखा है कि महिला कॉल कर रही है कि मैं सीएम आवास पर हूं और उन्होने अपने पीए विभव कुमार से पिटवाया है। इससे स्पष्ट है कि स्वाति मालीवाल की पिटाई मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के कहने पर विभव कुमार द्वारा की गई। इसके पश्चात आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने प्रेसवार्ता करके स्वाति मालीवाल के साथ हुई हिंसक घटना की पुष्टि की और आश्वस्त किया कि विभव कुमार पर कार्रवाई की जाएगी।
प्रेम शुक्ल ने कहा कि विभव कुमार आज विशेष विमान में केजरीवाल के हमसाया बनकर लखनऊ की धरती पर अवतरित हुए और उनका स्वागत करने के लिए सपा मुखिया अखिलेश यादव पलक पाँवड़े बिछाए हुए थे। जब अखिलेश यादव मुख्तार और अतीक जैसे दुर्दांत अपराधियों के लिए पलक पाँवड़े बिछा सकते हैं तो स्वाभाविक है कि जेल से बेल पर चुनाव प्रचार के लिए निकले अरविन्द केजरीवाल का स्वागत भी करेंगे। वोटों के लिए अयोध्या में हमला करने वाले आंतकियों से भी मुहब्बत कर चुके हैं। अखिलेश यादव का अरविन्द केजवारीवाल से प्रेम सहज भी है और स्वभाविक भी है।

शुक्ल ने कहा कि अरविन्द केजरीवाल से स्वाति मालीवाल के संदर्भ में जब लखनऊ में मीडिया ने प्रश्न किया तो बड़ी बेशर्मी से उन्होंने माइक सामने से हटा दिया और अखिलेश यादव ने कहा कि इससे भी अधिक महत्वपूर्ण सवाल हमारे पास है। इससे प्रश्न उठता है कि एक महिला पर हमला करने वाले हमलावर को अपना साया बनाकर घूमने वाले मुख्यमंत्री से सवाल पूछना भी इंडी गठबंधन की प्रेस में प्रतिबन्धित किया गया। लखनऊ में कल हुई मल्लिकार्जुन खडगे की प्रेसवार्ता में भी इस प्रश्न को टाला गया और यह प्रश्न पूछने वाले पत्रकार को धमकाया भी गया।
शुक्ल ने कहा कि महिलाओं के अधिकारों की पैरवी करने वाली एक सांसद स्वाति मालीवाल जो थाने में पहुंचने के बाद से अब तक रहस्यमय तरीके से गायब है। आज राष्ट्रीय महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लेकर मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी का महिला उत्पीड़न का पुराना रिकार्ड है। आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी सोमनाथ भारती अपनी पत्नी के साथ मारपीट के आरोपी हैं तथा उनके एक अन्य पदाधिकारी राशन कार्ड बनाने के नाम पर एक महिला के साथ देह का सौदा ही कर डाला। नरेला विधायक शरद चौहान ने सोनी मिश्रा नाम की आम पार्टी कार्यकर्ता का उत्पीड़न किया। पीड़िता अपनी शिकायत लेकर अरविन्द केजरीवाल के पास गई और अरविन्द केजरीवाल ने समझौते का आदेश दिया। आखिरकार सोनी मिश्रा ने आत्महत्या कर ली। ऐसे में स्वाति मालीवाल का रहस्यमय ढंग से लोगों के सामने ना आने पर शीशमहल के काले सच को अरविन्द केजरीवाल को जनता के सामने रखना चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा, राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे, ममता बनर्जी एवं अखिलेश यादव जब हर मुद्दे पर बोलते हैं तो इस मुद्दे पर चुप्पी क्यों? लड़की हूं लड़ सकती हूं वाली प्रियंका वाड्रा आखिर स्वाति मालीवाल के लिए क्यों नहीं लड़ रही है। यह बड़ा सवाल है और इसका सच सबके सामने आना चाहिए। उन्होंने कहा कि अरविन्द केजरीवाल को तो शराब की दलाली का नशा है। लेकिन अखिलेश यादव किस नशे के शिकार हैं जो खड़गे को भी जबाब नहीं देने देते और केजरीवाल के सामने भी दीवार बनकर खडे़ हो जाते है। उन्होने कहा कि जिस प्रकार अरविन्द केजरीवाल विभव कुमार को साथ लेकर घूम रहे है। जिससे स्वाति मालीवाल पर हमले में अरविन्द केजरीवाल की संलिप्तता सामने आ रही है। ऐसे में अरविन्द केजरीवाल पर भी कार्रवाई होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *