Dainik Athah

केजरीवाल ने किया है अन्ना के सपनों को तोड़ने का काम : योगी आदित्यनाथ

  • लालगंज, कौशाम्बी, हमीरपुर और फतेहपुर लोकसभा सीटों के लिए सीएम ने किया धुआंधार प्रचार
  • अरविंद केजरीवाल सहित कांग्रेस और सपा को सीएम ने निशाने पर लिया
  • पीएम मोदी संग लालगंज की जनसभा में सीएम की ललकार- आजमगढ़ को बदनाम करने वाले हो चुके हैं बेनकाब
  • बांदा में बोले- 10 साल में बदल गया बुंदेलखंड, अगले 5 साल में होगा कायाकल्प
  • कौशाम्बी में कहा- सपा और कांग्रेस का गठबंधन नरकगामी और पाप का प्रतीक
  • फतेहपुर में बोले सीएम, जनसभा नहीं, प्रेस वार्ता तक सीमित हो चुकी है सपा

अथाह ब्यूरो
आजमगढ़, कौशाम्बी, बांदा, फतेहपुर।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को पार्टी प्रत्याशियों के समर्थन में धुआंधार प्रचार किया। सीएम योगी आजमगढ़ और लालगंज लोकसभा सीट पर प्रधानमंत्री के साथ प्रचार अभियान में साथ दिया। वहीं कौशाम्बी, हमीरपुर-महोबा और फतेहपुर सीटों पर चुनाव प्रचार की कमान अपने हाथ में लेते हुए कांग्रेस, सपा, बसपा और आम आदमी पार्टी पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने सपा, कांग्रेस को ललकारते हुए कहा कि आजमगढ़ को बदनाम करने वाले लोग आज बेनकाब हो चुके हैं। वहीं कौशाम्बी में उन्होंने सपा-कांग्रेस के गठबंधन को नरकगामी और पाप का प्रतीक बताया। हमीरपुर-महोबा सीट की रैली में सीएम के निशाने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल रहे। योगी ने कहा कि केजरीवाल जबसे जेल से बाहर आए हैं उनकी बुद्धि फिर गई है। उन्होंने अन्ना हजारे के सपनों को तोड़ने का पाप किया है। फतेहपुर में सीएम योगी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लोगों को जनसभा में जनता नहीं मिल रही, तो वह प्रेस कॉन्फ्रेंस तक सीमित हो चुके हैं। जनता भी कह रही है कि भैया आप लोग घर में ही ठीक हैं।

पहले आतंकी घटना के तार आजमगढ़ से जोड़े जाते थे
आजमगढ़ के लालगंज में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि देश 10 वर्ष पहले पहचान और विश्वास के संकट से जूझ रहा था। हर एक व्यक्ति पर सुरक्षा का खतरा मंडरा रहा था। देश में विकास कार्य ठप हो चुके थे क्योंकि कांग्रेस नेतृत्व वाली सरकार भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ चुकी थी। वहीं देश और दुनिया में आतंकी घटना होने पर उसके तार आजमगढ़ से जोड़े जाते थे और उसे बदनाम किया जाता था। पिछले 10 वर्षों में हमने बदलते हुए भारत को देखा है। आजमगढ़ में महाराज सुहेलदेव के नाम पर एक विश्वविद्यालय बन गया है। इसके साथ ही आजमगढ़ पूर्वांचल एक्सप्रेस से जुड़ गया है। आज आजमगढ़ में एयरपोर्ट भी है। ये सब मोदी की गारंटी से हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ यहां लालगंज लोकसभा क्षेत्र में फरिया-निजामाबाद रोड के समीप जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी मौजूद रहे। सीएम योगी ने आजमगढ़ से लोकसभा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और लालगंज लोकसभा प्रत्याशी नीलम सोनकर के पक्ष में वोट की अपील की।

महामारी का कारण बना सपा कांग्रेस का गठबंधन
कौशांबी लोकसभा क्षेत्र के मंझनपुर में विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के लिए अधिक से अधिक मतदान की अपील की। इस अवसर पर सीएम योगी ने कौशांबी में डबल इंजन सरकार द्वारा किए गए कार्यों और उपलब्धियों की चर्चा की तो समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि ये सपा और कांग्रेस का गठबंधन जब भी हुआ है ये महामारी का कारण बना है। ये गठबंधन नरकगामी है, पाप का प्रतीक है, क्योंकि इनके पास विकास की कोई सोच नहीं है। ये नकारात्मक सोच के कारण देश के खिलाफ षडयंत्र कर रहे हैं। इन लोगों के मंसूबे देश के लिए खतरनाक हैं। मेरी क्षेत्र के जागरूक मतदाताओं से अपील है कि वो अपनी पार्टी लाइन से ऊपर उठें, जाति से उपर उठें और विकास के लिए वोट करें।

केजरीवाल को देखकर अन्ना होते होंगे दु:खी
बांदा के चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के बयानों पर तगड़ा पलटवार किया। उन्होंने कहा है कि केजरीवाल की बु्द्धि जेल जाने के बाद फिर गई है। अन्ना हजारे के सपनों पर पानी फेरने वाले केजरीवाल अब मेरा नाम लेकर बातें कर रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि अन्ना ने जिस कांग्रेस के खिलाफ आंदोलन किया था, केजरीवाल ने उसे ही अपने गले का हार बना लिया है। सीएम योगी गुरुवार को यहां तिंदवारी में हमीरपुर-महोबा लोकसभा सीट के लिए चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने यहां से पार्टी प्रत्याशी पुष्पेन्द्र सिंह चंदेल के लिए जनता से वोट की अपील की। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने सत्ता में पहुंचकर अपने ईद-गिर्द भ्रष्टाचारियों का जमावड़ा लगा दिया है। अन्ना दुखी होते होंगे कि मेरे आंदोलन की उपज किस प्रकार की राजनीति करते हैं। केजरीवाल के जेल में होने से दिल्लीवासी खुश थे कि कम से कम उनकी खांसी बंद थी, अब ये फिर से दिल्ली वालों को खांसने के लिए मजबूर कर देंगे।

मैं तो एक योगी हूं और मेरे लिये नेशन फर्स्ट है

फतेहपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि फतेहपुर बुंदेलखंड का प्रवेश द्वार है, पहले यहां सपा के माफिया, खनन माफिया, खाद्यान्न माफिया और भू माफिया हावी थे। यहां चारो ओर अराजकता चरम पर थी। यही कारण है कि समाजवादी पार्टी के लोगों को जनसभा में जनता नहीं मिल रही, तो वह प्रेस कॉन्फ्रेंस तक सीमित हो चुके हैं। जनता भी कह रही है कि भैया आप लोग घर में ही ठीक हैं। इसमें भी कांग्रेस और सपा के लोग कुछ नया नहीं बोलते हैं। सीएम ने यहां भी केजरीवाल को निशाने पर लेते हुए कहा कि केजरीवाल मेरा नाम लेने लगे हैं, मगर मैं तो एक योगी हूं और मेरे लिये नेशन फर्स्ट है। मैं देश, सनातन और हिंदू धर्म के लिए एक बार नहीं बल्कि 100 जन्म लेकर भी सत्ता को ठुकरा सकता हूं। अन्ना हजारे ने कांग्रेस के खिलाफ और उसकी भ्रष्टाचार नीतियों के खिलाफ आंदोलन किया था। इसी उद्देश्य के साथ अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली में सरकार बनायी थी, लेकिन आज वह खुद भ्रष्टाचार में लिप्त हो गये हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बिंदकी के फतेहपुर लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने लोकसभा प्रत्याशी साध्वी निरंजन ज्योति के पक्ष में वोट की अपील की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *