Dainik Athah

पस्त व ध्वस्त हो चुका है और कमल खिल चुका है: केशव प्रसाद मौर्य

कांग्रेस व सपा का इंडी गठबंधन चार चरणों में ही पूरी तरह से

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने गुरुवार को रायबरेली के ऊंचाहार में आयोजित जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के चार चरणों में ही अखिलेश यादव और राहुल गांधी का भ्रम टूट चुका है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व सपा का इंडी गठबंधन चार चरणों में ही पूरी तरह से पस्त व ध्वस्त हो चुका है और कमल खिल चुका है।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि गांधी परिवार के लोग दिल्ली से रायबरेली चुनाव लड़ने आते है। वोट लेकर चले जाते है फिर पांच साल तक पीछे मुड़कर भी नहीं देखते है। उन्होंने कहा कि 2019 में राहुल गांधी अमेठी से चुनाव हारे और अब रायबरेली लड़ने आए है। पिछली बार अमेठी की जनता ने राहुल गांधी को बता दिया था जो हमारे सुख, दुख में साथ नहीं हम उसके साथ नही और अब रायबरेली की जनता भी राहुल गांधी को यही बताने जा रही है।

मौर्य ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की पूरे देश में लहर चल रही है। गरीबों का विकास, किसानों की आर्थिक मजबूती, नौजवानों को रोजगार तथा महिलाओं का सशक्तिकरण ही मोदी का संकल्प है। उन्होंने कहा कि 4 जून को 4 बजे 400 पार होते ही देश के 80 करोड़ लोगों को 5 वर्ष तक नि:शुल्क राशन मिलता रहेगा और तीन करोड़ गरीबों को आवास मिलेगा। श्री नरेन्द्र मोदी जी के तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के साथ ही देश विश्व की तीसरी आर्थिक महाशक्ति बनने की ओर तेजी से बढ़ेगा।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जब गरीब का बेटा प्रधानमंत्री बना तो सरकार की सारी योजनाओं को गरीबों के लिए समर्पित कर दिया। उन्होंने कहा कि गरीब के हक का 85 फीसदी दलाली एवं कमीशन में हजम करने की कांग्रेसी परम्परा है। मोदी जी ने भ्रष्टाचार दलाली व कमीशनखोरी बन्द करके गरीब का हक गरीब तक पहुंचाने का काम किया है। सपा, कांग्रेस सहित इंडी गठबंधन के घटक दल कमीशन, भ्रष्टाचार व दलाली बन्द होने से बौखला गए है और झूठ व भ्रम फैला रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *