Dainik Athah

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने की तरफ तेजी से अग्रसर: अवनीश त्यागी

  • 1857 के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों की स्मृति में गोष्ठी का आयोज
  • फिरंगियों से लोहा लेने वाले पांच बागी गांवों की उपेक्षा पर ग्रामीणों ने जताई चिंता

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश त्यागीर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत विश्व गुरू बनने की तरफ तेजी से अग्रसर है।
अवनीश त्यागी शुक्रवार को अमर क्रांतिकारी राम प्रसाद सेवा समिति के तत्वावधान में ग्राम खिंदौडा में 1857 के प्रथम स्वतंत्रता संग्राम के सेनानियों की स्मृति में आयोजित गोष्ठी को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे। गोष्ठी की अध्यक्षता समिति के अध्यक्ष प्रीतम सिंह त्यागी ने की। इस मौके पर भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता अवनीश त्यागी समेत समस्त लोगों ने अमर शहीद राम प्रसाद त्यागी को प्रतिमा पर माल्यार्पण कर आजादी के लिए सर्वस्व न्यौछावर करने वाले सैनानियों को याद करते हुए उनके सपनों के भारत के निर्माण का संकल्प लिया। अवनीश त्यागी ने कहा कि आजादी की खातिर अपना जीवन बलिदान करने वालों को सच्ची श्रद्धांजलि तब ही होगी जब नरेंद्र मोदी जैसे दूरदर्शी और राष्ट्रवादी विचारधारा वाले नेता के हाथों को मजबूत किया जाएं।
इस मौके पर ग्रामीणों ने फिरंगियों से लोहा लेकर बागी कहलाएं पांच गांवों खिंदौड़ा, सुहाना, भनेड़ा, कुम्हैड़ा और ग्यासपुर की उपेक्षा पर चिंता व्यक्त की। इन गांवों की सड़कों की हालत भी दयनीय है। ग्रामीणों ने सड़कों के सुधार का मुद्दा उठाया तो अवनीश त्यागी ने कहा कि वे हर स्तर पर प्रयास कर इस समस्या का समाधान करवायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *