Dainik Athah

‘विकास रथ’ पर साथ राजनाथ संग आदित्यनाथ, जनसमुद्र बोल उठा- अबकी बार, 400 पार

  • नामांकन से पहले रक्षा मंत्री, लखनऊ के सांसद और भाजपा प्रत्याशी राजनाथ सिंह का निकला रोड शो
  • हाथ में कमल और चेहरे पर मुस्कान लिए विकास रथ पर सवार रहे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
  • यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने स्वयं संभाली कमान, कार्यकतार्ओं के हौसलों के आगे चिलचिलाती धूप भी दिखी बौनी
  • रथ पर उत्तराखंड के सीएम पुष्कर धामी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, कौशल किशोर, उप्र के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, महापौर सुषमा खर्कवाल आदि की रही मौजूदगी
  • लखनऊ बोला साथ-साथ, फिर जीतेंगे राजनाथ
  • सोमवार को भाजपा कार्यालय से कलेक्ट्रेट तक सड़कों पर उमड़ा ‘भगवा जनसमुद्र’

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
राजधानी लखनऊ की सड़कों पर सोमवार को भारतीय जनता पार्टी का विकास रथ’ निकला। इस पर सवार रक्षा मंत्री, लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह हाथ जोड़ आमजन का अभिवादन करते रहे तो दूसरी तरफ उत्तर प्रदेश को सर्वोत्तम प्रदेश बनाने वाले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हाथ में ‘कमल का फूल’ और चेहरे पर मुस्कान लिए आमजन से जुड़े रहे। भारतीय जनता पार्टी कार्यालय से प्रारंभ हुआ रोड शो कलेक्ट्रेट तक पहुंचा। कार्यकतार्ओं के हौसलों के आगे चिलचिलाती धूप भी बौनी दिखी। रास्ते में कई स्थानों पर कार्यकतार्ओं समेत समाज के विभिन्न वर्गों ने योगी-राजनाथ पर पुष्पवर्षा भी की। पूरा रास्ते भाजपा के झंडे संग भगवामय रहा।
रोड शो के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उत्तरांखड के सीएम पुष्कर सिंह धामी, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह, उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य, केंद्रीय मंत्री महेंद्र नाथ पांडेय, कौशल किशोर, महापौर सुषमा खर्कवाल, देवरिया के सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी, राज्यसभा सांसद संजय सेठ, विधायक राजेश्वर सिंह, नीरज बोरा, पंकज सिंह आदि जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने स्वयं संभाली कमान
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीच-बीच में स्वयं कमान संभाल लेते हुए व्यवस्था संभालने का आह्वान जनसमुद्र से करते रहे। योगी ने लखनऊवासियों का आभार जताया तो ‘भारत मां की जयकार, वंदे मातरम, फिर एक बार-मोदी सरकार’ आदि नारे लगवाते रहे। योगी आदित्यनाथ रास्ते की व्यवस्था को भी माइक से संभालते रहे। अव्यवस्था न हो, इसके लिए बीच-बीच में भाजपा कार्यकतार्ओं व व्यवस्था से जुड़े लोगों को रथ से ही निर्देश भी देते रहे। विकास रथ पर राजनाथ सिंह हाथ जोड़ आमजन का अभिवादन करते रहे तो योगी आदित्यनाथ कमल का फूल चुनाव चिह्न लेकर अबकी बार-400 पार का संवाद भी करते रहे।

देशभक्ति गीतों संग जुड़ा लखनऊ
रोड शो के दौरान देशभक्ति गीत भी लोगों में जोश भरता रहा। जो राम को लाए हैं हम उनको लाएंगे. ऐ वतन-ऐ वतन आदि गीतों पर ढोल-नगाड़े संग लोग झूमते रहे। वहीं बीच में आई एंबुलेंस को भी रास्ता देकर भाजपा कार्यकतार्ओं ने अपनी संजीदगी को दशार्या। रोड शो के दौरान भाजपा कार्यकतार्ओं का अनुशासन व जोश भी दिखा।

अल्पसंख्यक समाज समेत समाज के विभिन्न वर्गों ने भी किया स्वागत
रास्ते में अल्पसंख्यक समाज ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह व सीएम योगी आदित्यनाथ का स्वागत किया। मंच पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के पदाधिकारियों संग समाज की महिला-पुरुषों ने भी विकास रथ पर पुष्पवर्षा की। साथ ही व्यापार मंडल, अधिवक्ता समाज, बैंड बाजा एसोसिएशन, रेलवे से जुड़े संगठनों के पदाधिकारी, अग्रवाल समाज, विभिन्न वर्गों और भाजपा के सभी आनुसांगिक संगठनों के लोगों ने विकास रथ और इस पर खड़े नेताओं का जोरदार स्वागत किया।

कैमरे में कैद करते रहे पल-पल की तस्वीर

राजनाथ सिंह के नामांकन में उमड़ी भीड़ पल-पल की तस्वीर को कैमरे में कैद करती रही। भाजपा का कार्यकर्ता हो या आम जनमानस, हर कोई अपने मोबाइल में पल-पल की तस्वीर को खींच रहा था। वहीं राजनाथ सिंह और योगी आदित्यनाथ कार्यकतार्ओं की हौसलाअफजाई और आमजन का अभिवादन भी करते नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *