Dainik Athah

मोदी ने काशी का गौरव बढ़ाने का काम किया: अमित शाह

  • वाराणसी पहुंचने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जोरदार स्वागत
  • अब तीसरी बार प्रचंड बहुमत से जिताने की जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं की

अथाह संवाददाता
वाराणसी
। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्वाचन क्षेत्र एवं भगवान शिव की नगरी काशी पहुंंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने काशी का गौरव बढ़ाने का काम किया है। अब तीसरी बार उन्हें प्रचंड बहुमत से संसद भेजने की जिम्मेदारी काशी वासियों की है।
बुधवार को वाराणसी दौरे पर पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने भाजपा कार्यकतार्ओं में जोश भरा। लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी को काशी से तीसरी बार सांसद बनाने के लिए कार्यकतार्ओं को जीत का मंत्र दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ने काशी क्षेत्र में विकास के ढेर सारे काम किए हैं। उन्होंने काशी के गौरव को बढ़ाने का काम किया है। पहले पूर्वांचल को चंबल माना जाता था, आज डबल इंजन की सरकार में पूर्वांचल माफिया मुक्त हो गया है। पीएम मोदी ने देश को परिवारवाद और भ्रष्टाचार से मुक्त किया है। महिलाओं व युवाओं को योजनाओं के माध्यम से आत्मनिर्भर बनाने का काम पीएम मोदी ने किया है।

अमित शाह ने काशी के कार्यकतार्ओं को पीएम मोदी को तीसरी बार प्रचंड जीत दिलाने की जिम्मेदारी दी। उन्होंने कहा कि 30 साल से मैं विधायक और सांसद रहा हूं, लेकिन मेरे सिर पर कभी भी नरेंद्र मोदी जितनी जिम्मेदारी नहीं रही। 100 साल के वरिष्ठ नागरिकता तक सबकी चिंता पीएम को है। गांव में रहने वाली गरीब माताओं से लेकर युवाओं के भविष्य व देश की सुरक्षा हर पहलू पर पीएम मोदी कार्य कर रहे हैं।

इसके साथ ही केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता 542 सांसदों में सबसे बेहतर है। किसी से उनका मुकाबला नहीं है। इतनी व्यस्तता के बावजूद सांसद बनने के बाद पीएम मोदी काशी दौरे पर आते हैं। हर बार काशीवासियों के लिए सौगातें लेकर आए हैं।

वाराणसी पहुंचने पर अमित शाह का हुआ जोरदार स्वागत

वाराणसी पहुंचने पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का जोरदार स्वागत हुआ। सड़क पर खड़े लोगों ने उनका स्वागत किया और फूलों की बरसात की। इस दौरान सुरक्षा कड़ी की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *