Dainik Athah

सपा शासन में युवाओं को नहीं दंगाइयों और आतंकियों को ही मिला था रोजगार: भूपेंद्र सिंह चौधरी

  • भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने इटावा में अखिलेश यादव की रैली पर दी कड़ी प्रतिक्रिया
  • कहा- सपा ने सत्ता में रहते प्रदेश को बर्बाद कर दिया था, अब उनका समय वापस नहीं आने वाला
  • सपा परिवारवादी पार्टी, जिनकी पार्टी तक में लोकतंत्र नहीं वो संविधान बचाने की बात कर रहे: भूपेंद्र सिंह चौधरी

अथाह ब्यूरो
लखनऊ। इटावा में अखिलेश यादव की रैली में सपा प्रमुख द्वारा दिए गए वक्तव्यों पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि वह झूठ फैलाकर सत्ता का सुख पाना चाहते हैं, लेकिन प्रदेश की जनता जानती है कि जब अखिलेश आते हैं तो युवाओं को नहीं बल्कि दंगाइयों और आतंकियों कों ही रोजगार मिलता रहा है। सपा ने सत्ता में रहते प्रदेश को बरबाद कर दिया था। लोग वो दौर भूले नहीं हैं, जब प्रदेश में तुष्टीकरण चरम पर था। बहुसंख्यक समाज को डराकर और धमकाकर रखा जाता था। भगवान राम का नाम लेने वाले को सांप्रदायिक कहा जाता था। अब प्रदेश की जनता ने ठान लिया है कि वो पुराना दौर वापस नहीं आने देगी। पीएम मोदी के नेतृत्व में देश और सीएम योगी के मार्गदर्शन में प्रदेश तीव्र गति से आगे बढ़ रहा है और आगे भी डबल इंजन की सरकार में यह ऐसे ही आगे बढ़ता रहेगा।

जनता इनकी टूल किट को अच्छी तरह समझ चुकी है
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि अखिलेश यादव अपनी रैलियों में झूठ परोस रहे हैं। वो जो मुद्दे रख रहे हैं, उसका उनके पास कोई प्रमाण नहीं है। वो जनता को भ्रमित करना चाहते हैं, लेकिन जनता इनकी टूलकिट को अच्छी तरह समझ चुकी है और अब वह टुकड़े-टुकड़े गैंग के झांसे मे नहीं आने वाली। उनकी रैलियों में भीड़ तक नहीं जुट रही। उनके प्रत्याशी जीतना तो दूर की बात है टक्कर भी देते नजर नहीं आ रहे। इनका हश्र 2019 से भी बुरा होने वाला है।कहा कि अखिलेश यादव कुछ दिन पहले तक कांग्रेस को गालियां देते थे, उसे चालू पार्टी करार देते थे और आज उसी कांग्रेस का हाथ पकड़कर लहरा रहे हैं। उन्हें मालूम है कि अकेले लड़ने की उनकी अब हैसियत नहीं बची है, लेकिन जिस हाथ को उन्होंने पकड़ा है उसका मामला तो यूपी में पहले ही साफ हो चुका है।

तीसरे टर्म में हर भ्रष्टाचारी की खुलेगी फाइल

भूपेंद्र सिंह चौधरी ने कहा कि सपा पीडीए का नारा दे रही है और जनता भी देख रही है कि पीडीए यानी परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी का किस तरह विकास किया जा रहा है। लोकसभा चुनाव में पूरा परिवार खड़ा है और कार्यकर्ता मायूस है। पीडीए (परिवार डिवेलपमेंट अथॉरिटी) ने अपने ही कार्यकतार्ओं की अनदेखी कर उसे हिला दिया है। कार्यकर्ता भी समझ रहा है कि इनका पीडीए यानी परिवार का विकास है। ऐसे में अब जनता ही नहीं कार्यकर्ता भी इनके बरगलाने में नहीं आने वाले। ये परिवारवादी पार्टी है, जहां लोकतंत्र की गुंजाइश भी नहीं है और ये किस मुंह से संविधान बचाने की बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पहले चरण में जो हवा चली है उसने इंडी गठबंधन की हवा खराब कर दी है। जिन लोगों को भारत माता की जय कहने में शर्म आती है, वो गठबंधन को वही नाम देकर जीत की आस लगाए हुए हैं। मोदी जी भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ रहे हैं। तीसरे टर्म में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई और तेज होने वाली है और सभी भ्रष्टाचारियों की फाइल खुलने वाली है। इनका असल डर यही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *