Dainik Athah

20 तथा 21 अप्रैल को होगा ‘वॉकथान’ का आयोजन

  • मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत


अथाह संवाददाता गाजियाबाद। जनपद गाजियाबाद में मतदान प्रतिशत बढ़ाने हेतु मतदाता जागरूकता अभियान के अंतर्गत विविध प्रकार के कार्यक्रम जिला प्रशासन गाजियाबाद तथा सामाजिक संस्थाओं द्वारा आयोजित किये जा रहे हैं। मतदाताओं का ध्यान आकृष्ट करने के लिए तथा सामाजिक लोगों को एक विषय पर एक पटल पर लाने की दृष्टिगत जिला प्रशासन गाजियाबाद द्वारा 20 तथा 21 अप्रैल दिन शनिवार एवं रविवार को प्रात:6बजे से 8बजे तक चार किलोमीटर दूरी तय करने का लक्ष्य लेकर ‘वॉकथान’ आयोजित करने जा रहा है जिसके लिए पंजीकरण आरंभ हो गए हैं। क्यूआर कोड तथा लिंक के माध्यम से कोई भी व्यक्ति इस वॉकथॉन में हिस्सा ले सकता है।
20 अप्रैल को डॉ राम मनोहर लोहिया पार्क से आरंभ होकर चार किलोमीटर की दूरी तय करते हुए यहीं पर यह वॉक समाप्त होगी। प्रति किलोमीटर पर चलने वालों को अल्पाहार वितरण होगा तथा विभिन्न विद्यालयों के छात्र-छात्राएं संगीत की धुन पर थिरकते हुए उनका स्वागत करेंगे। पंजीकृत चलने वालों को टी-शर्ट भी प्रदान की जाएगी और चार किलोमीटर की दूरी तय करने वालों को मेडल से सम्मानित किया जाएगा। वॉकथान में पंजीकरण कराने हेतु पार्क के गेट पर तथा कॉलेज में लिंक भेज दिया गया है।

21 अप्रैल को स्वर्ण जयंती पार्क इंदिरापुरम में इन्हीं सब गतिविधियों को पुन: कराया जाएगा कार्यक्रम में स्थानीय खिलाड़ी, स्वयंसेवी संस्थाएं, स्थानीय नागरिक, जनपद स्तरीय अधिकारी गण तथा स्कूल कॉलेज के छात्र-छात्राओं द्वारा प्रतिभाग किया जाएगा। जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाकर वॉकथान को रवाना किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *