Dainik Athah

शिक्षित होने के साथ—साथ जागरूक होना बेहत जरूरी: इन्द्र विक्रम सिंह

  • जिलाधिकारी की अध्यक्षता में मनाई गई बाबा साहेब की 133वीं जयंती
  • जिला निर्वाचन अधिकारी ने किया ईवीएम एवं वीवीपैट वेयर हाउस और एमसीएमसी कमेटी का निरीक्षण
  • जिला निर्वाचन अधिकारी ने कहा: एमसीएमसी कमेटी का कार्य जिम्मेदारी भरा, लापरवाही ना बरते

अथाह संवाददाता गाजियाबाद। जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में रविवार को कलक्ट्रेट सभागार में बाबा साहेब डॉ.भीमराम अम्बेडकर की 133वीं जयंती मनाई गई। इस मौके पर जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने कार्यक्रम में उपस्थित गणमान्य लोगों को सम्बोधित करते हुए बाबा साहेब के जीवन परिचय पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा समाज व देशहित में किए कार्यों के बारे में बताया। उन्होने कहा कि शिक्षा और जागरूकता होने से कोई भी कार्य कठिन नहीं होता, इसलिए सभी लोगों को शिक्षित होने के साथ—साथ जागरूक भी होना चाहिए।
कार्यक्रम के दौरान एडीएम प्रशासन रणविजय सिंह, एडीएम सिटी गम्भीर सिंह, सिटी मजिस्ट्रेट अजय अम्बेष्ठ सहित अन्य अधिकारियों ने अपने विचार व्यक्त किए। कार्यक्रम का संचालन प्रमोद कुमार नाजिर सदर द्वारा किया गया। इस मौके पर एडीएम एफ/आर सौरभ भट्ट, सिटी मजिस्ट्रेट अजय कुमार अम्बेष्ठ, सीटीओ पुष्पांजलि, जिला सूचना अधिकारी योगेन्द्र प्रताप सिंह सहित अन्य अधिकारियों ने बाबा साहेब के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।

कार्यक्रम के पश्चाता जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने ईवीएम एवं वीवीपैट वेयर हाउस का निरीक्षण किया तदोपरांत जिला निर्वाचन अधिकारी ने एमसीएमसी कमेटी, जिला सूचना एवं जनसम्पर्क विभाग का निरीक्षण करते हुए कार्यरत कर्मियों से सोशल मीडिया, प्रिंट मीडिया, टीवी पर चल रहे पार्टियों के प्रत्याशियों के भाषण, विज्ञापन, पेड न्यूज सहित अन्य की जानकारी लेते हुए नोटिस देने आदि की प्रक्रिया के बारे में विस्तार से जाना और कहा कि आप लोगों का कार्य बहुत की जिम्मेदारी का है इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नहीं होनी चाहिए, हर एक चीज पर आपकी नजर होनी चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *