Dainik Athah

Kangana Ranaut के दफ्तर में BMC की तोड़फोड़ शुरू

Kangana Ranaut के मुंबई पहुंचने से पहले ही बीएमसी की कार्रवाई उनके दफ्तर पर शुरू हो चुकी है। बीएमसी ने कंगना के ऑफिस में जेसीबी और हथौड़े के साथ तोड़फोड़ भी शुरू कर दी है।

Mumbai । Kangana Ranaut के मुंबई पहुंचने से पहले बीएमसी ने कंगना के दफ्तर में तोड़फोड़ शुरु कर दी है। बीएमसी ने बांद्रा वेस्ट के पाली हिल रोड पर स्थित कंगना रनौत के दफ्तर के कथित अवैध निर्माण को तोड़ने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

बीएमसी की टीम जेसीबी और मजदूरों के साथ कंगना के दफ्तर पहुंच गई है और अवैध निर्माण को तोड़ा जा रहा है। इस बीच कंगना ने बीएमसी की टीम को बाबर की सेना कहा है। बीएमसी अफसरों का कहना है कि कंगना के दफ्तर के अंदर कई अवैध निर्माण किए गए हैं और इसलिए कार्रवाई की जा रही है।

कंगना रानौत ने ट्वीट कर कहा कि मैं कभी गलत नहीं हूँ और मेरे enemis बार बार ये prove कर रहे हैं कि क्यों मेरा मुंबई अब POK बन रहा है…………

कंगना इस समय चंडीगढ़ में है, वो यहां से मुंबई के लिए फ्लाइट लेंगी। हिमाचल के मंडी में कंगना का पैतृक घर है। कंगना के साथ बहन रंगोली चंदेल, निजी सहायक और सुरक्षाकर्मी उनके साथ हैं। वाई श्रेणी की सुरक्षा मिलने के बाद सीआरपीएफ दस्ते ने मंगलवार देर रात मनाली पहुंचकर उनकी सुरक्षा का जिम्मा संभाल लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *