Dainik Athah

मोदी के तीसरे कार्यकाल में देश विश्व की तीसरी आर्थिक शक्ति बनेगा: भूपेंंद्र सिंह चौधरी

बुलंदशहर- अलीगढ़ में संगठनात्मक बैठक

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने गुरुवार को बुलन्दशहर में संगठनात्मक बैठक व अलीगढ़ में आयोजित जनसभा में कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तीसरे कार्यकाल में देश विश्व की तीसरी आर्थिक शक्ति बनेगा और विकसित भारत का संकल्प पूर्ण होगा। प्रत्येक कार्यकर्ता को मोदी का संदेश लेकर एक-एक घर, एक-एक व्यक्ति तक पहुंचकर मतदान अवश्य करने तथा भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील के साथ पहुंचना है। मोदी के नेतृत्व में प्रदेश की सभी 80 सीटें जीतकर हमें केन्द्र में मजबूत सरकार बनाने की आधारशिला उत्तर प्रदेश में तैयार करना है।
भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए अबकी बार 400 पार का लक्ष्य पूरा करेगा। उन्होंने कहा कि कश्मीर से कन्याकुमारी तक आतंकवाद, नक्सलवाद पर करारे प्रहार से देश में आंतरिक सुरक्षा मजबूत हुई है। वहीं सीएए लागू करके पड़ोसी देश में धार्मिक आधार पर प्रताड़ित हिन्दु, बौद्ध, ईसाई जैसे धार्मिक अल्पसंख्यकों की नागरिकता का रास्ता खुला है।
उन्होंने कहा कि 2017 से पूर्व उत्तर प्रदेश और खासकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश अपराध, रंगदारी, लूट, चौथ वसूली, अवैध कब्जे, अवैध खनन, संगठित अपराध और सत्ता संरक्षित अपराध से त्रस्त हो चुका था, न बहन बेटियां सुरक्षित थी ओर न ही मकान, दुकान, खेत, खलिहान सुरक्षित थे। जनता खौफ में थी और अपराधी बेखौफ थे। 2017 के बाद डबल इंजन की सरकार में मोदी जी व योगी जी ने उत्तर प्रदेश के विकास की गति को तेज किया। विकास का आधारभूत ढांचा तैयार किया और जीरो टॉलेरेंस की नीति पर चलते हुए भ्रष्टाचार व अपराध पर लगाम लगाई। नतीजा यह हुआ कि अपराधी गले में तख्ती लटकाकर सरेंडर करने लगे हैं।
चौधरी ने कहा देश व प्रदेश के विकास के लिए, गन्ना किसानों के समय से भुगतान के लिए, गरीब के आवास व राशन के लिए, गुण्डा मुक्त शासन के लिए, युवाओं को पढ़ाई के लिए, रोगियां को मुफ्त दवाई के लिए, खेत की सिंचाई को मुफ्त बिजली और किसान सम्मान निधि के लिए, बेटियों की सुरक्षा के लिए और प्लाट, दुकान की गुण्डों से रक्षा के लिए भारतीय जनता पार्टी को प्रत्येक बूथ पर बड़ी बढ़त के साथ जीत दर्ज करने के लिए हम सभी को मिलकर काम करना है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *