Dainik Athah

हार की हताशा में कांग्रेस के नेता कर रहे अमर्यादित आचरण: ब्रजेश पाठक

  • मोहब्बत की दुकान में कांग्रेसी बेच रहे जहरीला सामान: ब्रजेश पाठक
  • कांग्रेस जितना नीचे गिरेगी, जनता मोदी जी को समर्थन और प्रेम देकर उतने ही ऊपर ले जाएगी: ब्रजेश पाठक

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को प्रदेश मुख्यालय पर प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए कांग्रेस नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल कर अपमानित करने का जमकर विरोध किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत द्वारा प्रधानमंत्री का सिर फोड़ने की बात कहना अत्यंत निंदनीय और आपत्तिजनक है। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आ रहे हैं कांग्रेस के नेता उतने ही निम्न स्तर पर उतरकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।
ब्रजेश पाठक ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जनता का भरोसा बढ़ता ही जा रहा है, जिसे देखकर कांग्रेस पार्टी के नेता अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। कांग्रेस नेता एवं छत्तीसगढ़ विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए पुन: घटिया और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है। ईर्ष्या और द्वेष से प्रेरित कांग्रेस का बयान भारतीय राजनीति के लिए दुखद संकेत है।

पाठक ने कहा कि कांग्रेस नेता चरण दास महंत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुकाबला करने के लिए ऐसा व्यक्ति चाहिए, जो लाठी मार कर उनका सर फोड़ सके। दरअसल इनके नेता राहुल गांधी मोहब्बत की दुकान में जहरीला सामान बेच रहे हैं। राहुल गांधी जिनकी शैडो ब्रांडिंग करते घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि 2009 से अबतक नरेन्द्र मोदी को कांग्रेस के राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा 92 गालियां दी जा चुकी हैं। ये गांधी की परंपरा के उत्तराधिकारी होने का केवल दंभ भरते हैं, लेकिन इनका मन बहुत ही मैला है। ये गरीब और पिछड़े समाज से निकलकर पार्टी के आम कार्यकर्ता से प्रधानमंत्री बनने वाले मोदी को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे हैं। जनता मोदी पर फिदा है जिसे ये पचा नहीं पा रहे हैं। सामंती सोच रखने वाले इनके नेता की खीझ केवल मोदी जी पर नहीं बल्कि 140 करोड़ आम हिंदुस्तानियों पर निकाल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि इनके अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, मोदी की तुलना सांप से करते हैं। इनकी पूर्व अध्यक्षा और पार्टी की सर्वेसर्वा सोनिया गांधी उन्हें मौत का सौदागर बताती हैं। इनके कम्युनिकेशन हेड जयराम रमेश उनकी तुलना हिटलर से करते हैं। यही नहीं अपने नेताओं को खुश करने के लिए इनके मीडिया हेड ने मोदी जी के परिवार को भी नहीं बख्शा।
पाठक ने कहा कि मोदी की बोटी-बोटी करने की बात करने वाले इमरान मसूद को फिर से लोकसभा का टिकट दे दिया। कहा कि, कांग्रेस जितना नीचे गिरेगी, जनता मोदी को समर्थन और प्रेम देकर उतने ही ऊपर ले जाएगी। अबकी बार मोदी को जनता 400 सीटों का आशीर्वाद देने जा रही है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *