Dainik Athah

यूपी में न तो विपक्षी इंडी गठबंधन के पास नेता बचे हैं, न नीति: भूपेंद्र सिंह चौधरी

बड़ौत में राजग गठबंधन प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के कार्यालय का उद्घाटन

अथाह संवाददाता
बड़ौत।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी बुधवार को बागपत के बड़ौत में पहुंचे। जहां उन्होंने एनडीए गठबंधन के प्रत्याशी राजकुमार सांगवान के मुख्य चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया। कार्यालय के शुभारंभ हवन यज्ञ में आहुति देकर किया गया, जिसमें प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत राज्यमंत्री केपी मलिक, बीजेपी विधायक योगेश धामा, रालोद विधायक डॉ. अजय तोमर समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

उन्होंने कहा कि यूपी में न तो विपक्षी इंडी गठबंधन के पास नेता बचे हैं, न नीति है और न पारदर्शी तरीके से काम करने की नीयत है। सपा मुखिया को अपने घोषित प्रत्याशियों पर भी भरोसा नहीं है। दो-दो तीन-तीन बार उम्मीदवार बदल रहे हैं। कांग्रेस के पास अपनी परंपरागत कही जाने वाली सीट पर तो उम्मीदवार भी नहीं मिल रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अब तो चाचा भी लड़ने से इनकार कर चुके हैं। फिर भी बदायूं में परिवार ही बरकरार रहेगा। कार्यकर्ता तो जवानी कुर्बान करने के लिए ही बना है। उसके लिए इनके पास केवल और केवल ठेंगा ही है। एक तरफ अखिलेश यादव पीडीए का नारा दे रहे हैं। इस नारे का असली फुल फार्म परिवार डवलपमेंट अथारिटी है। अखिलेश को अपने परिवार के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता है।

चौधरी ने कहा की पूरा कार्यालय हमारी गतिविधियों का राजनीतिक दृष्टि से केंद्र है और हमने राष्ट्रीय लोकदल व भाजपा के सब कार्यकतार्ओं को मिलाकर चुनाव तक 26 तारीख तक हमें क्या-क्या काम करने हैं हम लोगों ने उसकी पूरी तैयारी कर ली है। उन्होंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में हुए 10 साल के काम का लेखा लेकर राष्ट्रीय लोकदल व भाजपा का गठबंधन एनडीए के सभी कार्यकर्ता जनता के बीच जाएँगे और प्रधानमंत्री जी का जो संकल्प है अबकी बार 400 पार उसे पूरा करेंगे। बागपत लोकसभा में 26 अप्रैल को दूसरे चरण में मतदान होना है, जिसको लेकर भाजपा और आरएलडी कार्यकर्ता तैयारी में जुटे हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *