Dainik Athah

आज विपक्षी दलों के पास न कोई नेता है और न ही कोई नीति: केशव प्रसाद मौर्य

एनडीए उम्मीदवारों के नामांकन में शामिल हुए उप मुख्यमंत्री



अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य बुधवार को बिजनौर कलक्ट्रेट में भाजपा और एनडीए उम्मीदवारों ओम कुमार और चंदन चौहान के नामांकन में शामिल हुए। नामांकन के बाद नुमाइश ग्राउंड में हुई जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज विपक्षी दलों के पास न कोई नेता है और न ही कोई नीति। उनकी नियति भी ठीक नहीं लगती। इन हालात में उत्तर प्रदेश में इन तीनों दलों का कोई खाता तक खुलने वाला नहीं है। उन्होंने नगीना प्रत्याशी ओम कुमार और बिजनौर प्रत्याशी चंदन चौहान को भारी मतों से जिताने की जनता से अपील की।
प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रदेश की सभी 80 सीटों पर भाजपा गठबंधन जीत हासिल करेगा। इसके लिए भाजपा कार्यकतार्ओं को हर बूथ पर सिर्फ़ 370 वोट और बढ़ाने हैं। एक तरफ अखिलेश यादव पीडीए का नारा दे रहे हैं। इस नारे का असली फुल फार्म परिवार डवलपमेंट अथारिटी है। अखिलेश को अपने परिवार के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता है। यही कारण है कि टिकट वितरण को लेकर भी चाचा भतीजे में जंग छिड़ी है। रोजाना प्रत्याशी बदले जा रहे हैं। सपा को प्रदेश मे प्रत्याशी नहीं मिल रहे हैं।
मौर्य ने कहा कि जो आज विपक्ष में हैं उन्होंने सत्ता में रहते हुए जमकर घोटाले किए। उनके घोटालों की जांच हो ही है तो वे घबराए हुए हैं। घबराकर भाजपा के खिलाफ एकजुट हो गए। लेकिन यह एका कुछ दिन ही चला और फिर बिखर गये। उन्होंने कहा कि 2014 से पहले भारत के लोग विदेशों में सर झुकाकर चलते थे आतंकी घटना पर अमेरिका के सामने गिड़गिड़ाते थे। आज भारत के लोग सीना चौड़ा करके विदेशों में चलते हैं। किसी भी आतंकी घटना का करारा जवाब भारत देता है यही कारण है कि आतंकी घबराते हैं। नामांकन सभा को जल शक्ति राज्य मंत्री दिनेश खटीक, कैबिनेट मंत्री अनिल कुमार, भाजपा जिलाध्यक्ष भूपेंद्र सिंह उर्फ बाबी ने भी संबोधित किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *