Dainik Athah

अगले 50 साल गाजियाबाद के विकास को कोई रोक नहीं सकता: असीम अरुण

बोले प्रदेश सरकार के मंत्री- विधायक

मोदी ही भारत को विकसित राष्ट बना सकते हैं: सुनील शर्मा

उम्मीदवार कोई हो, गाजियाबाद जीतता है: कश्यप

गाजियाबाद की जीत इतिहास लिखने का काम करेगी: अजीत पाल त्यागी



अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
भारतीय जनता पार्टी के प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में सभी जन प्रतिनिधियों ने विचार व्यक्त किये। इस मौके पर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार एवं जिले के प्रभारी मंत्री असीम अरुण ने कहा कि अगले 50 साल गाजियाबाद के विकास को कोई रोक नहीं सकता।
असीम अरुण ने कहा कि गाजियाबाद में जितना विकास मोदी- योगी सरकार में हुआ जिसमें एनएच 24 का, दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे, आरआरटीएस, दिल्ली- देहरादून एक्सप्रेस वे समेत अन्य विकास कार्य हुए हैं जो एक कीर्तिमान है। उन्होंने कहा कि अतुल गर्ग के नेतृत्व में और मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल में विकास और तेज होगा। उन्होंने कहा इन्वेस्टर्स सम्मिट में गाजियाबाद जिले के प्रस्ताव सबसे अधिक थे, इससे पता चलता है कि गाजियाबाद विकास के मामले में इतिहास लिखेगा। इसके साथ ही भ्रष्टाचार पर और बड़ा प्रहार होगा।
इस मौके पर कैबिनेट मंत्री सुनील शर्मा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही भारत को विकसित राष्टÑ बना सकते हैं। 2047 में यह लक्ष्य हासिल होकर रहेगा। वहीं, राज्यमंत्री नरेंद्र कश्यप ने कहा उम्मीदवार कोई हो, गाजियाबाद जीतता है।

विधायकों का रहा स्थानीय प्रत्याशी पर जोर
प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में मुरादनगर विधायक अजीत पाल त्यागी ने कहा कि भाजपा ने आपके बीच के व्यक्ति को प्रत्याशी बनाकर अच्छा काम किया है। इसमें सभी को सहयोग करना है तथा मुरादनगर विधानसभा के सहयोग से गाजियाबाद जीत का इतिहास लिखने का काम करेगा।
धौलाना विधायक धर्मेश तोमर ने कहा बहुत समय बाद पार्टी ने स्थानीय प्रत्याशी दिया है। धौलाना कठिन क्षेत्र है, लेकिन वहां से ऐतिहासिक जीत होगी। वहीं, लोनी विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कहा एक बार सुरेंद्र गोयल ने भी जीत दर्ज की थी। उससे सबक लेते हुए कोई ढ़िलाई नहीं बरतनी है। संचालन महानगर अध्यक्ष संजीव शर्मा एवं महामंत्री गोपाल अग्रवाल ने किया। इस मौके पर सभी जनप्रतिनिधियों के साथ ही जिलाध्यक्ष सतपाल प्रधान, हापुड़ जिलाध्यक्ष नरेश तोमर ने मुख्यमंत्री का माला पहनाकर स्वागत किया। मुख्यमंत्री को प्रतीक चिन्ह देकर उनका अभिनंदन महामंत्री गोपाल अग्रवाल, सुशील गौतम और पप्पू पहलवान ने किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *