Dainik Athah

Ghaziabad: डीएम ने कांटेक्ट ट्रेसिंग बढ़ाने के चिकित्सकों को दिए निर्देश

अथाह संवाददाता , गाजियाबाद(Ghaziabad)। सोमवार को जिला मुख्यालय में आयोजित बैठक में जिलाधिकारी ने कोविड-19 की रोकथाम के लिए सभी अपर मुख्य चिकित्सा अधिकारियों एवं मुख्य चिकित्साधिकारी को कांटेक्ट ट्रेसिंग बढ़ाने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने कहा कि कांटेक्ट ट्रेसिंग का प्रतिशत कम है जो व्यक्ति कोरोना-धनात्मक पाए जाते हैं उनको उपचार हेतु अस्पताल होम आइसोलेशन में रखे जाने की कार्रवाई करें। जिले में लगी सर्विलांस टीमों को और अधिक जागरूक बनाने के निर्देश  अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ विश्राम सिंह को दिए। उन्होंने कहा कि आगामी दिनों में डेंगू चिकनगुनिया स्वाइन फ्लू खांसी की बीमारियां होने के कारण के संक्रमण बढ़ने की आशंका से इनकार नहीं किया जा सकता।

सीएमओ को भी सभी आशा एएनएम को उपरोक्त बीमारियों की दवाइयों को उपलब्ध कराने के निर्देश दिए। उपनिदेशक मंडी सीपी तिवारी जो कोविड-19 के सहयोग के लिए गाजियाबाद के लिए संबद्ध किए गए हैं कोरोना होने के कारण अवकाश पर है। बैठक में निर्णय लिया गया कि जो कार्य सीपी तिवारी को सौपे गए थे उन्हें अब जीडीए सचिव निस्तारित करेंगे। बैठक में सीडीओ सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

GHAZIABAD

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *