Dainik Athah

Kangna के मुंबई ऑफ़िस पर BMC का छापा

Kangna और शिवसेना सांसद संजय राउत में तनातनी के बीच सोमवार को एक ओर कंगना रनौत को गृह मंत्रालय ने Y श्रेणी की सुरक्षा देने का एलान किया तो दुसरी ओर उसी शाम मुंबई में कंगना की प्रोडक्शन कम्पनी के ऑफ़िस पर बृह्नमुंबई म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन यानि बीएमसी (BMC) ने छापा मार दिया।

कंगना ने कहा- उन्होंने जबरन मेरे ऑफ़िस पर कब्ज़ा कर लिया है। नापजोख कर रहे हैं। जब मेरे पड़ोसियों ने विरोध किया तो उन्हें भी धमका रहे हैं।

Kangna  ने अपने ऑफिस का एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, ‘यह मुंबई में मेरा मणिकर्णिका फिल्म का ऑफिस है, जिसे मैंने पंद्रह साल मेहनत कर के कमाया है, मेरी जिंदगी में एक ही सपना था, मैं जब भी फिल्म निर्माता बनूं तो मेरे पास खुद का ऑफिस हो. मगर लगता है यह सपना टूटने का समय आ गया है.

Kangna के मुंबई ऑफ़िस पर BMC का छापा

आज वहां अचानक बीएमसी (BMC) के अधिकारी आए और वह मेरा ऑफिस तोड़ने वाले हैं. वह वहां रखी चीजों को माप रहे हैं। उनकी भाषा कुछ इस तरह थी- वो जो मैडम है, उसकी करतूत का परिणाम सबको भरना होगा। मुझे बताया गया है कि कल मेरी प्रॉपर्टी को गिराया जाएगा।

कंगना ने कहा कि मेरे पास सारे कागज़ात हैं। बीएमसी (BMC) की अनुमतियां हैं। मेरी प्रॉपर्टी में कुछ भी गैरकानूनी नहीं है। अवैध निर्माण दिखाने के लिए बीएमसी (BMC) को एक स्ट्रक्चर प्लान के साथ नोटिस भेजना चाहिए। आज उन्होंने बिना पूर्व सूचना के मेरी जगह पर छापा मारा है, कल को इसे गिरा भी दें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *