Dainik Athah

Vikram Tyagi अपहरणकांड, पुलिस की नाकामी के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

अथाह संवाददाता,गाजियाबाद। बीती 26 जून से अपहृत बिल्डर विक्रम त्यागी (Vikram Tyagi) के मामले में नाकाम साबित हो रही पुलिस के खिलाफ विक्रम त्यागी न्याय मंच के बैनर तले सोमवार को राज नगर एक्सटेंशन में सैकड़ों लोगों ने कैंडल मार्च निकाला।

Vikram Tyagi अपहरणकांड, पुलिस की नाकामी के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च
Vikram Tyagi अपहरणकांड, पुलिस की नाकामी के खिलाफ निकाला कैंडल मार्च

इस मौके पर लोगों ने कहा कि विक्रम त्यागी का सुराग न लग पाना पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान है। गुस्साए लोगों ने कहा कि पुलिस एक तरफ बिना मास्क, बिना सीट बेल्ट के वाहन चालकों के चालान काटने में मशगूल है। लेकिन एक व्यक्ति लापता हो जाता है और पुलिस उसका आज तक कोई सुराग नहीं लगा पाती।

उन्होंने योगी सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पुलिस पूरी तरह फेल चुकी है। कई एजेंसियां जांच में जुटी है लेकिन विक्रम त्यागी (Vikram Tyagi) का कोई अता-पता नहीं है। उन्होंने कहा कि पुलिस कई वादे कर चुकी है कई बार आश्वासन दिया कि घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा, संदिग्धों के फुटेज जारी कर परिजनों को बरगला रही है लेकिन आश्वासनों के बाद भी पुलिस की जांच एक कदम आगे नहीं बढ़ पाई है। 

मालूम हो कि 26 जून को बिल्डर विक्रम त्यागी (Vikram Tyagi) पटेल नगर स्थित कार्यालय से घर जाते समय अगवा कर लिए गए उनकी कार मुजफ्फरनगर के तितावी थाना क्षेत्र से बरामद हुई । कार में खून पाया गया तब से आज तक पुलिस विक्रम त्यागी को नहीं ढूंढ पाई है। पुलिस की नाकामी से गुस्साए लोगों ने सोमवार को कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया इस मौके पर न्याय मंच से जुड़े पदाधिकारियों के अलावा स्थानीय  लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *