Dainik Athah

वाराणसी के पूर्व कांग्रेस साांसद राजेश कुमार मिश्रा भाजपा में शामिल

मोदी ने पूरे विश्व में आज भारत देश का नाम एक गौरवशाली राष्ट्र के रूप में स्थापित किया है

अथाह ब्यूरो
नयी दिल्ली।
उत्तर प्रदेश के वाराणसी निर्वाचन क्षेत्र से पूर्व कांग्रेस सांसद राजेश कुमार मिश्रा ने मंगलवार को नयी दिल्ली स्थित कें द्रीय कार्यालय में भाजपा राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह, पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं सांसद रविशंकर प्रसाद, भाजपा राष्ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी और राष्ट्रीय मीडिया सह-प्रमुख संजय मयूख की उपस्थित में भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा कि देशभर के विभिन्न दलों के नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश भर में चल रही विकास यात्रा का सहभागी बनने के लिए भाजपा परिवार में शामिल हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने जनकल्याण और गरीर्बो के उत्थान के दल अभूतपूर्व कार्य किए हैं, जिस कारण से आज देश के गरीब प्रधानमंत्री को मसीहा के रूप में देख रहें हैं। इसी कड़ी में आज राजेश कुमार मिश्रा भी भारतीय जनता पार्टी के परिवार का हिस्सा बन रहे हैं।

भाजपा में शामिल हुए पूर्व सांसद राजेश कुमार मिश्रा ने भाजपा के शीर्ष नेतृत्व के प्रति आभार जताते हुए कहा कि उन्होंंने राजनीति की शुरूआत कांग्रेस से की थी, परन्त ुअब यह तय है कि वे अपनी राजनीति का अंत भाजपा के साथ करेें। बनारस में कहा जाता है बम-बम बोल रहा है काशी और चुनाव के परिणाम तक काशी बम-बम बोलता रहेगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पूरे विश्व में आज भारत देश का नाम एक गौरवशाली राष्ट्र के रूप में स्थापित किया है। ये वाराणसी का सौभाग्य है कि प्रधानमंत्री स्वयं इस निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। उन्होंने विश्वास जताया कि आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा वाराणसी सहित पूरे देश में प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेगी। मिश्रा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एवं राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा तथा केंद्रीय गृह एवं सहकाररता मंत्री अमित शाह के मार्गदर्शन में पार्टी के लक्ष्यों को पूर्ण करने और भाजपा की विचारधारा को बढ़ाने का संकल्प लिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *