Dainik Athah

टीमों ने नेट प्रैक्टिस में आजमाये हाथ, प्रवीण कुमार भी पहुंचे

आईवीपीएल की ग्रेटर नोएडा में तैयारियां तेज

बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण त्यागी एवं उप्र अध्यक्ष रविंद्र त्यागी ने संभाला मोर्चा



अथाह संवाददाता
ग्रेटर नोएडा।
ग्रेटर नोएडा के शहीद विजय सिंह पथिक अंतर्राष्टÑीय क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होने वाली आईवीपीएल (इंडियन वेटरन प्रीमियर लीग) की तैयारियां अंतिम चरण में चल रही है। यहां पर टीमों ने नेट पर अभ्यास भी शुरू कर दिया है। बोर्ड आॅफ वेटरन क्रिकेट इन इंडिया (बीवीसीआई) के कार्यकारी अध्यक्ष प्रवीण खुद हर चीज पर नजर रख रहे हैं।


बता दें कि आईवीपीएल का आयोजन देहरादून से हटकर अब ग्रेटर नोएडा में किया जा रहा है। प्रवीण त्यागी एवं बीवीसीआई के उपाध्यक्ष रविंद्र त्यागी सुबह ही गे्रटर नोएडा पहुंच जाते हैं तथा खुद हर तैयारी पर बारीकि से नजर रख रहे हैं। बुधवार से टीमों ने भी गे्रटर नोएडा पहुंचना शुरू कर दिया है। सबसे पहले वीवीआईपी उत्तर प्रदेश की टीम गे्रटर नोएडा पहुंची और नेट पर अभ्यास में जुट गई। टीम के साथ तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार भी टीम के साथ पहुंचे। इसके साथ ही टीम के मालिक और वीवीआईपी ग्रुप के निदेशक विभोर त्यागी, विश्वजीत सिंह, अतुल शर्मा, दीपक त्यागी, मनोज अहलावत भी टीम के साथ मौजूद है।


बुधवार की रात और गुरुवार तक सभी टीमें ग्रेटर नोएडा पहुंच जायेगी। इसके साथ ही बुधवार से टिकटों की बिक्री भी शुरू हो गई। प्रवीण त्यागी ने बताया कि तैयारियां अंतिम चरण में है। गुरुवार तक सभी तैयारियां पूर्ण हो जायेगी। आईवीपीएल में बड़ी संख्या में विदेशी और भारतीय क्रिकेटर शामिल होंगे। ग्रेटर नोएडा के साथ ही पूरे दिल्ली एनसीआर के क्रिकेट प्रेमियों को रोमांचक क्रिकेट मैच देखने को मिलेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *