Dainik Athah

Madhuri ने बनाये मोदक,ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में माधुरी घर में मोदक बनाती नजर आ रही हैं.

अथाह ब्यूरो, नई दिल्ली: बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) अपने डांस और एक्सप्रेशंस की वजह से बॉलीवुड में खास तौर पर पहचानी जाता है.

वहीं, माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit ) कीचन में अपना हाथ आजमा रही हैं. कीचन में अपना हाथ आजमाते हुए उनका एक वीडियो हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस वीडियो में माधुरी और उनके पति डॉक्टर नेने एक साथ मिलकर घर में ही मोदक बनाते हुए नजर आ रहे हैं.

इस वीडियो में माधुरी अपने पति नेने के साथ मिलकर मोदक बना रही हैं. परन्तु, जैसे ही मोदक तैयार हो जाते हैं, तो दोनों साथ मिलकर उसका आनंद लेकर खाने लगते हैं. माधुरी दीक्षित ने इस वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, “आज गणपति सेलिब्रेशन का आखिरी दिन है. हम सभी त्योहारों को याद करेंगे, विशेष रूप से खाना!”

माधुरी दीक्षित के इस वीडियो पर लोग उनके चाहने वाले खूब कमेंट कर रहे हैं और उस पर आपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. हलाकि माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बीते साल कलंक और टोटल धमाल में नजर आई थीं. माधुरी दीक्षित एक रियलिटी टीवी शो पर बतौर जज वापसी करने वाली हैं.

रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ के नए सीजन में वह नजर आएंगी. कोविड के चलते अपने लोगों से अपने घर के किसी भी कोने को चुनने और फिर अपनी डांस प्रतिभा दिखाने के लिए एक वीडियो रिकॉर्ड करने का आग्रह किया है. हालाकि माधुरी दीक्षित आने वाले दिनों में कछ बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आएंगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *