Dainik Athah

Poco X3 NFC को 7 सितंबर को किया जाएगा लॉन्च

Poco X3 NFC को 7 सितंबर को एक इवेंट के दौरान लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी पोको ने ट्विटर पर दी है। इससे पहले कंपनी की ओर से ये कंफर्म किया गया था कि इसमें 64MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा।

Poco का नया फोन भारत में पहले लॉन्च हुए poco X2 का ही अपडेट मॉडल है। लेकिन सूत्रों के हवाले से जानकारी मिली है की इस नए वेरियंट में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।

पोको ग्लोबल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ये घोषणा की है कि पोको के अगले स्मार्टफोन को Poco X3 NFC  कहा जाएगा और इसे 2 सितंबर को एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा।

लाइव स्ट्रीमिंग के जरिये कंपनी 2 सितंबर को शाम 5.30pm पर अपने यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर हैंडल्स के जरिए आधिकारिक घोसणा की जाएगी। अगर इस फ़ोन (Poco X3 NFC) के फीचर्स की बात करें तो सूत्रों के मुताबिक इसमें 240Hz टच लैटेंसी और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ इसमें 6.67-इंच का डिस्प्ले भी मिलेगा।

इस स्मार्टफोन में लेटेस्ट क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 732G प्रोसेसर भी दिया जाएगा। नए प्रोसेसर को सबसे पहले एक पोको स्मार्टफोन में दिया जाएगा

सूत्रों के मुताबिक, Poco X3 phone में 33W चार्जर के साथ 5,160mAh की बैटरी दी जाएगी। साथ ही ये भी कंफर्म किया गया है कि Poco X3 NFC के रियर में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा, जिसका प्राइमरी कैमरा 64MP का होगा।

इस स्मार्टफोन में एक प्रो मोड होगा, जिसके जरिए अपर्चर, एक्सपोजर वैल्यू, ISO और वाइट बैलेंस को एडजस्ट किया जा सकेगा। वहीं, इसके फ्रंट में 20MP का सेल्फी कैमरा होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *