Dainik Athah

Varanasi: दिन दहाडे बदमाशों ने दो को उतारा मौत के घाट

वाराणसी में बदमाशों के होसले बुलंद है । वाराणसी (Varanasi) के चौकाघाट इलाके में बदमाशों ने दो लोगों को दिन दहाडे मौत के घाट उतार दिया है।

एक तरफ उप्र में योगी सरकार बदमासो के घर तुड़वा रही है,वही दूसरी तरफ बदमाशों के हौसले बुलंद हो रहे है।

अथाह संवादाता वाराणसी उत्तर प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. अब वाराणसी (Varanasi) के चौकाघाट इलाके में बदमाशों ने दो लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. दोनों पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई. मरने वालों में एक ट्राली चालक है, जबकि दूसरे की पहचान संजय सिंह के रूप में हुई है, जो शिवपुर थाना क्षेत्र के हटिया का रहने वाला है.

दरअसल,जैतपुरा थाना क्षेत्र के चौकाघाट इलाके के काली मंदिर के पास शुक्रवार सुबह दो बाइक सवारों ने दूसरे बाइक पर सवार दो लोगों का पीछा करते हुए उनके उपर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने के बाद बाइक के पीछे बैठा शख्स गिर गया, जबकि बाइक चला रहा शख्स भी कुछ दूरी पर गिर गया. पीछे बैठे शख्स को बदमाशों ने गोलियों से भून दिया.

यह सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया. बाद में मृतक व्यक्ति की शिनाख्त वाराणसी (Varanasi) के शिवपुर इलाके के रहने वाले संजय सिंह के रूप में हुई है, जबकि बाइक चला रहा व्यक्ति जो गोली लगने से घायल हो गया था, उसकी पहचान दिलीप गौड़ के रूप में हुई है. उसकी हालत गंभीर है और इलाज चल रहा है.

बदमाशों की फायरिंग में एक राहगीर की भी मौत हो गई है. उसका नाम वाल्मीकि गौड़ बताया जा रहा है, जो पेशे से एक ट्राली चालक है. इस पूरी घटना में कुल 2 व्यक्तियों की मौत हुई है, एक संजय सिंह जिसको बदमाशों ने टारगेट करके गोली मारी और दूसरा ट्राली चालक बाल्मीकि गौड़.जबकि संजय वाली बाइक चला रहा व्यक्ति दिलीप बुरी तरह से घायल हैं.

मौके पर पहुंचे एडीजी ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है और आगे की जांच चल रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *