Dainik Athah

Virat-Anushka बनेंगे मम्मी-पापा, कोहली ने ट्वीट कर दी खुशखबरी

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (virat kohli)पिता बनने वाले हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी है। विराट कोहली ने यह खबर सुनाकर अपने तमाम फैंस को सरप्राइज दिया है।

Virat kohli और Anushka sharma दोनों ही अपने आने वाले बच्चे को लेकर उत्साहित हैं।दोनों ने सोशल मीडिया पर बताया, ‘जल्दी ही हम तीन होने वाले हैं। 2021 जनवरी में हमारा बेबी आएगा।’

विराट कोहली (Virat kohli) ने अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) के साथ जो फोटो शेयर किया है, उसमें अनुष्का ने ब्लैक ड्रेस पहनी हैं और उनका बेबी बंप भी दिखाई दे रहा है।

And then, we were three! Arriving Jan 2021 ❤️🙏

Virat Kohli यांनी वर पोस्ट केले बुधवार, २६ ऑगस्ट, २०२०

बता दें कि विराट कोहली (Virat kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka sharma) की शादी 11 दिसंबर, 2017 को इटली में हुई थी। शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में उन्होंने रिसेप्शन दिया था। विराट और अनुष्का ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को भी निमंत्रण दिया था। उस साल उनकी शादी की तस्वीरें देखने के लिए देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के लोग बेताब थे। विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और दोनों अक्सर एक-दूसरे के प्रति प्यार का इजहार करते हुए तस्वीरें व वीडियो शेयर करते रहते हैं।

इसके बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाइयां मिलनी शुरू हो गई। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को बधाई देते हुए ट्विटर पर कहा, ‘यह छोटा सा चमत्कार जल्द ही आपकी दुनिया को और अधिक सुंदर और खुशहाल बना देगा।

विराट कोहली आईपीएल 2020 के लिए यूएई में हैं। कोविड-19 के कारण इस साल आईपीएल का आयोजन भारत में न होकर संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच होना है।

विराट कोहली अपनी टीम रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को पहली बार चैम्पियन बनाने के लिए बेकरार हैं। कोहली की कप्तानी वाली आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैंलेंजर्स बेंगलुरु लीग के इतिहास में अब तक तीन बार फाइनल में पहुंची है, लेकिन वह अब तक एक भी ट्रॉफी नहीं उठा पाई है और तीनों बार उसे उपविजेता बनकर ही संतोष करना पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *