Dainik Athah

रेडिसन होटल के मालिक को धमकी: राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल पर मध्यस्थता का दबाव बनाने का आरोप, दो लोगों पर एफआईआर

अथाह संवाददाता।
गाजियाबाद।
गाजियाबाद के प्रमुख होटल रेडिसन कौशांबी के मालिक करण जैन को जान से मारने की धमकी मिली है। कुछ लड़के होटल में आए और उन्हें सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी। होटल मालिक का आरोप है कि राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल ने उन्हें फोन करके धमकी देने वालों से बातचीत (मध्यस्थता) करने का दबाव बनाया। पुलिस ने इस मामले में दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। करण जैन के भाई अमित जैन ने करोड़ों रुपए का कर्ज होने के चलते नवंबर-2022 में आत्महत्या कर ली थी। बताया जा रहा है कि अमित जैन का आरोपी पक्ष से रुपयों का लेनदेन था।

सातवीं मंजिल से फेंकने की दी धमकी
करण जैन के अनुसार, वे होटल की सातवीं मंजिल के ट्रेड टॉवर स्थित आॅफिस में बैठा हुआ था। 13 सितंबर की दोपहर साढ़े 12 बजे के आसपास आॅफिस स्टाफ ने मुझे आकर सूचना दी कि कुछ लड़के घुस आए हैं और आॅफिस खाली करने की धमकी दे रहे हैं। मैं जब अपने आॅफिस से बाहर निकला तो कुछ लड़के मेरे स्टाफ से बदतमीजी कर रहे थे। वो कुल पांच लोग थे। उन्होंने मेरे साथ भी अभद्र व्यवहार किया। उन्होंने मुझे शीशा तोड़कर सातवीं मंजिल से नीचे फेंकने की धमकी दी। आरोपियों ने उन्हें शारीरिक क्षति पहुंचाने की कोशिश भी की।
करण जैन ने बताया, उनके आॅफिस से रोहित तोमर ने पीसीआर पर कॉल करने की कोशिश की, जो विफल रही। इसके बाद कौशांबी पुलिस चौकी प्रभारी को फोन करके पूरे घटनाक्रम से अवगत कराया। जिसके बाद कौशांबी थाने की पुलिस होटल पर आई। पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई है। हमने पुलिस को भी ये फुटेज दिखाई है।
होटल मालिक करण जैन के अनुसार जब वे पुलिस को पूरा घटनाक्रम बता रहे थे तभी उनके पास भाजपा के राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का फोन आया। उन्होंने मुझे धमकी देने वाले लोगों से बातचीत करने के लिए कहा। उन्होंने ये भी कहा कि अन्यथा की स्थिति में ये वे इन लोगों (धमकी देने वालों) को नहीं रोक पाएंगे और ये किसी भी हद तक जा सकते हैं। इस घटनाक्रम के बाद से मुझे जान का खतरा बना है।

कौशांबी थाना पुलिस ने रेडिसन होटल के मालिक करण जैन की शिकायत पर गौरव अग्रवाल, दीपक अहलावत और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी सेक्शन-147, 504, 506 में केस दर्ज कर लिया है। एफआईआर में होटल मालिक ने गौरव अग्रवाल को राज्यसभा सांसद अनिल अग्रवाल का रिश्तेदार होना बताया है।

  • मुझे बदनाम करने की साजिश, जांच हो पुलिस ने कैसे एफआईआर में मेरा नाम लिखा: अनिल अग्रवाल
    रेडिसन होटल के मालिक करुण जैन के आरोप बेबुनियाद है। उनके फोन पर दो मिस कॉल थी उस नंबर पर उन्होंने कॉल की तो कहा गया कि कुछ लोग आए हैं तो उन्होंने केवल यही कहा कि आए है तो बैठकर आपस में बात कर लो। धमकी व दबाव देने के आरोप पूरी तरह बेबुनियाद है। उन्होंने कहा मेरी छवि से कुछ लोग घबराये हुए हैं जिन्होेंने उनका नाम एफआईआर में शामिल करवाया। पुलिस व प्रशासन भी किसी के इशारे पर मेरी छवि खराब कर रहा है। इस मामले की शिकायत मुख्यमंत्री, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, राष्टÑीय अध्यक्ष से की जायेगी। पुलिस ने मेरा नाम एफआईआर में कैसे और किसके इशारे पर लिखा इसकी जांच होनी चाहिये। रही बात गौरव अग्रवाल की तो बहुत सारे गौरव है। मेरा गौरव अग्र्रवाल कोई रिश्तेदार नहीं है।

अनिल अग्रवाल, राज्यसभा सांसद भाजपा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *