Dainik Athah

जिले में कई लोगों पर मंडरा रहा आयकर छापे का खतरा

  • आजम की करीबी एकता कौशिक के यहां दूसरे दिन भी जारी रही आयकर विभाग की कार्यवाही
  • आजम परिवार के हर सुख दुख में शामिल रहती है एकता
  • आजम खां के घर में बेरोक टोक आना जाना है एकता का

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
सपा नेता आजम खां की करीबी एकता कौशिक के राजनगर सेक्टर नौ स्थित आवास पर लगातार दूसरे दिन भी आयकर विभाग की कार्यवाही जारी रही।
मोहम्मद आजम खां परिवार की बेहद खास एकता कौशिक के पिता सुरेंद्र कौशिक जीडीए में लिपिक रहे हैं। जबकि उसके ससुर भी जीडीए से सेवानिवृत्त है। राजनगर सेक्टर नौ में एकता कौशिक परिवार के साथ रहती हैं। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव व सपा के कद्दावर नेता आजम खां से उनके व उनके परिवार के अच्छे संबंध हैं। जानकारी के अनुसार दूसरे दिन भी कार्यवाही के दौरान कोठी का दरवाजा बंद रहा तथा किसी को भी बाहर नहीं जाने दिया गया। छापे में लगे अधिकारियों ने बाहर से खाना भी मंगवाया।

आजम परिवार की खास है एकता
सूत्रों के अनुसार एकता कौशिक आजम खां परिवार की खास है और जब भी उस परिवार के साथ होती है तब परिवार के सदस्य की तरह ही रहती है। बताते हैं कि जब तंजीम फातिमा दिल्ली के गंगा राम अस्पताल में भर्ती थी उस समय उनकी पूरी देखभाल का जिम्मा एकता कौशिक के पास ही था। इसके साथ ही जब आजम खां अस्पताल में भर्ती होते हैं तब भी एकता कौशिक उनकी सेवा में रहती है। एकता कौशिक के चाचा सुधीर कौशिक के निधन पर जब आजम खां दुख व्यक्त करने गाजियाबाद आये थे उस समय उन्होंने कहा भी था कि एकता उनकी बेटी है।

गाजियाबाद जिले में अनेक लोगों पर मंडरा रहा छापे का खतरा
सूत्रों के अनुसार आयकर वर्तमान में तो केवल परिवार एवं परिवार के खास लोगों पर कार्यवाही कर रहा है, हालांकि जांच की जद में जिले के अनेक लोग आ सकते हैं। जौहर ट्रस्ट की स्थापना के बाद आजम खां गाजियाबाद आये थे और कई धन्ना सेठों ने उनसे मुलाकात कर ट्रस्ट में योगदान दिया था। इसके साथ ही जिले के एक बड़े उद्यमी परिवार तक भी जांच की आंच पहुंच सकती है। इस परिवार ने भी ट्रस्ट में योगदान दिया था।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *