Dainik Athah

सनातन वैदिक राष्ट्र की मांग को लेकर मुख्यमंत्री आवास तक कि पदयात्रा

  • शिवशक्ति धाम डासना से मुख्यमंत्री आवास तक कि पदयात्रा करेंगे यति नरसिंहानन्द सरस्वती

गाजियाबाद। शिवशक्ति धाम डासना से अखिल भारतीय संत परिषद के राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती  ने एक ऑनलाइन प्रेस वार्ता को सम्बोधित किया।

प्रेस वार्ता के माध्यम से उन्होंने बताया कि वो 1 सितम्बर 2020 से शिवशक्ति धाम डासना से सनातन वैदिक राष्ट्र की मांग को लेकर मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ के आवास तक पदयात्रा करेंगे। पदयात्रा के उद्देश्य के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि आज भारतवर्ष में हिन्दुओ की स्थिति दयनीय हो चुकी है।

आज शायद की कोई दिन ऐसा जाता हो,जब देश के किसी कोने में मुसलमानों के हाथों हिन्दुओ का कत्ल न होता हो और लव जिहाद में हमारी कई बेटियां न बर्बाद होती हो।आज हिन्दुओ की आवाज उठाने वाला कोई संगठन नहीं है,कोई धर्मगुरु नहीं है और कोई नेता भी नहीं है।इसीलिये आज हिन्दू को कहीं कोई न्याय नहीं मिलता।

आज हिन्दुओ के घटते हुए जनसँख्या अनुपात ने हिन्दुओ को नेताओ के लिये केवल एक प्रयोग की वस्तु बना कर रख दिया है।अगर कुछ दिन और ऐसा चला तो वह दिन दूर नहीं जब यह देश एक बार फिर इस्लामिक गुलामी में चला जायेगा।अगर यह देश इस बार इस्लामिक गुलामी में गया तो यह सनातन धर्म का अंत होगा।अगर इस अंत को रोकना है तो हमे बहुत जल्दी एक सनातन वैदिक राष्ट्र बनाना ही पड़ेगा।

इस समय उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ केवल एक राजनेता नहीं है बल्कि हिन्दुओ के धर्मगुरु भी है।उनसे मिलकर हिन्दू की पीड़ा उन तक पहुँचाने के लिये ही यह पदयात्रा की जा रही है।पदयात्रा में उनके साथ यति सत्यदेवानंद सरस्वती, यति सेवानन्द सरस्वती तथा अन्य सन्यासी सम्मिलित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *