Dainik Athah

PUBG Mobile में आने वाला है बड़ा बदलाव, पढ़िए पूरी खबर

PUBG गेम खेलने वालों के लिए एक खबर है. PUBG Mobile में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। गेम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए पबजी मोबाइल के लिए एक नए युग को टीज़ किया गया है जिसकी घोषणा 24 अगस्त यानि आज की जाएगी। इस बाबत कंपनी ने एक ट्विट भी शेयर किया है।

नई दिल्ली: PUBG गेम खेलने वालों के लिए एक खबर है। PUBG Mobile में बड़ा बदलाव होने जा रहा है। गेम के ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल के जरिए पबजी मोबाइल के लिए एक नए युग को टीज़ किया गया है जिसकी घोषणा 24 अगस्त यानि आज की जाएगी। इस बाबत कंपनी ने एक ट्वीट भी शेयर किया है। अनुमान लगाया जा रहा है कि गेम में एक अपडेट आ सकता है। संभावना जताई जा रही है कि डेवलपर्स नया बदला हुआ Erangel मैप की घोषणा कर सकते हैं।

PUBG Mobile के आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट में  ‘New Era for PUBG Mobile’ की घोषणा की है। डेवलपर्स एक लाइवस्ट्रीम के जरिए YouTube और Facebook पर इसकी घोषणा करेंगे। बता दें कि यह इवेंट शाम 7:00 बजे शुरू होगा।

Erangel मैप की हो सकती है घोषणा

मोबाइल गेम एक्सपर्ट्स का कहना है कि PUBG Mobile इरेंगल मैप लॉन्च कर सकता है। पबजी मोबाइल ने 1.0 अपडेट के साथ इस महीने की शुरुआत में बीटा वर्जन में इरेंगल 2.0 मैप जोड़ा था और यह गेम के स्टेबल वर्जन पर अपना रास्ता बनाने के लिए तैयार हो रहा है। ऐसे में काफी संभावना है कि डेवलपर्स इस इवेंट में यही घोषणा करें। नया मैप कुछ विज़ुअल परिवर्तन लाता है। बीटा अपडेट में मैप के साथ एक हथियार जोड़ा गया था। इसके अलावा इस वर्जन में डेवलपर्स ने नए ग्राफिक्स और कुछ बग फिक्स भी जोड़े थे।

ऐसे खेली जाती है यह गेम

गेम की शुरूआत में पैराशूट के जरिए 100 प्लेयर्स को एक आईलैंड पर उतारा जाता है, जहां प्लेयर्स को हथियार ढूंढकर दुश्मनों पर अटैक करना होता है। गेम के दौरान प्लेयर्स को अपने स्किल्स की मदद से सरवाइव करना होता है। साथ ही अपने पार्टनर्स के साथ मिल कर लक्ष्य को प्राप्त करना होता है. आखिर में जो बच जाता है वो विजेता बनता है।

गेम्स में दिख रहे भारतीय ब्रांड्स

भारतीय गेम प्रेमियों के बीच लोकप्रिय बने रहने के लिए पबजी ने स्मार्ट काम किया है। दुनिया की सबसे लोकप्रिय गेम में भारतीय ब्रांड को दिखाया गया है। गेम में महिंद्रा के ट्रैक्टर को शामिल करना PUBG गेम के निर्माताओं के लिए सही निर्णय रहा, जिससे भारत में गेम को काफी फायदा मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *